अंबेडकरनगर।मुखबिर की सूचना पर अकबरपुर कोतवाली पुलिस द्वारा गौकशी रोकने के प्रयास के दौरान हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया,पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली मार, उसे गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

प्रकरण शनिवार देर रात का है जब अकबरपुर पुलिस की टीम को गोकशी करने की सूचना मिली, पुलिस ने सूचना के आधार पर कोतवाली के ही विहलोलपुर पहुंच कर गौकशी रोकने का प्रयास किया।इसी दौरान बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश पैर मैं गोली लगने से घायल हो गया। जामा तलाशी में उसके पास से अवैध असलहा,गोवंश काटने का चाकू,चापड़ और 20 किलो गोवंश का मांस बरामद हुआ।

पकड़े गए घायल बदमाश की पहचान नूर मोहम्मद निवासी लोरपुर ताजन कोतवाली अकबरपुर जनपद अंबेडकर नगर के रूप में हुई। गिरफ्तार किए गए हिस्ट्रीशीटर बदमाश के विरुद्ध जनपद के कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं।पुलिस ने घायल को गिरफ्तार करते हुए इलाज हेतु जिला चिकित्सालय भर्ती कराया है।गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक शिवकुमार, उपनिरीक्षक विजय कुमार सोनी, उप निरीक्षक जैद अहमद आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *