लखनऊ । पीएम मोदी ने जीत को ऐतिहासिक बताते हुए रविवार को कहा कि यह जीत सबका साथ, सबका विकास की भावना की जीत है और भ्रष्टाचारी सरकारें पराजित हुई हैं। उन्होंने इस जीत को 2024 में हैट्रिक की गारंटी भी करार दिया। पीएम मोदी ने यहां पार्टी मुख्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी की जीत को माताओं, बहनों, युवा साथियों और गरीब परिवारों को समर्पित किया और कहा, ”मैं उनके निर्णय के सामने नतमस्तक हूं। आज की जीत ऐतिहासिक है। सबका साथ, सबका विकास की अनुभूति की जीत हुई है। विकसित भारत की आवाज जीती है।आत्मनिर्भर भारत का संकल्प जीता है।

हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे: मोदी

पीएम मोदी ने कहा मैं अपनी माताओं, बहनों, बेटियों के सामने, अपने युवा साथियों के सामने, अपने किसान साथियों के सामने, अपने गरीब परिवारों के सामने, उनके निर्णय के सामने नतमस्तक हूं। पीएम ने कहा कि इस जीत में बेहतर भविष्य का सपना देखने वाला हर युवा अपनी जीत देख रहा है।पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से पोस्ट करके जनता का आभार जताया है।

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘जनता-जनार्दन को नमन! मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, उनका भरोसा भाजपा में है। भाजपा पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवारजनों का, विशेषकर माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा वोटर्स का हृदय से धन्यवाद करता हूं। मैं उन्हें भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे।

हमें भारत को विजयी बनाना है: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने आगे लिखा, ‘इस अवसर पर पार्टी के सभी परिश्रमी कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से आभार! आप सभी ने अद्भभुत मिसाल पेश की है। भाजपा की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों को आपने जिस तरह लोगों के बीच पहुंचाया, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वो कम है। हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। हमें ना रुकना है, ना थकना है। हमें भारत को विजयी बनाना है।

आज इस दिशा में हमने मिलकर एक सशक्त कदम उठाया है।मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ की जनता के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना की जनता को भी अपना धन्यवाद दिया है। उन्होंने लिखा- तेलंगाना की मेरी प्यारी बहनों और भाइयों, आपके समर्थन के लिए धन्यवाद। पिछले कुछ सालों में यह समर्थन बढ़ता ही जा रहा है और आने वाले समय में भी यह सिलसिला जारी रहेगा। उन्होंने लिखा, तेलंगाना के साथ हमारा रिश्ता अटूट है और हम लोगों के लिए काम करते रहेंगे। मैं प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता के मेहनती प्रयासों की भी सराहना करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *