लखनऊ । राजधानी के गोमतीनगर विस्तार क्षेत्र में सड़क हादसे में एडिशनल एसपी के इकलौते बेटे की मौत हो गई। एडिशनल एसपी का बेटा स्केटिंग अभ्यास करके वापस आ रहा था कि जनेश्वर पार्क के पास किसी अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा दिया। जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे लेकर परिजन अस्पताल भागे, जहां पर डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। एडिशनल एसपी के बेटे के मौत की सूचना पर उनके घर डीजीपी विजय कुमार, स्पेशल डीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार, डीजी ट्रेनिंग रेणुका मिश्रा, पुलिस कमिश्नर एसबी शिरडकर, नवीन अरोड़ा समेत कई अफसर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

मां के सामने कार ने बेटे को रौंदा

ईओडब्ल्यू में तैनात श्वेता श्रीवास्तव लंबे समय तक कमिश्नरेट में तैनात रही हैं। उनका दस साल का बेटा नामिश सुबह जनरेश्वर मिश्रा पार्क में स्केटिंग कोर्ट पर प्रैक्टिस करने आया था। साथ में उनकी मां श्वेता श्रीवास्तव भी मौजूद थी। मंगलवार की सुबह जी-20 रोड पर कोच के साथ स्केटिंग प्रैक्टिस करने के दौरान एक तेज रफ्तार कार ने नामिश को टक्कर मार दी। इसके बाद कार चालक फरार हो गया। हादसे के बाद नामिश उछलकर 15 फीट दूर जा गिरा। जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। नाक और मुंह से ब्लीडिंग होने लगी। हादसे के बाद श्वेता श्रीवास्तव ने अपनी कार मंगवाकर आनन-फानन में अस्पताल लेकर भागी । अस्पताल में चिकित्सक ने देखते ही नामिश को मृत घोषित कर दिया। घटना स्थल से फॉरेसिंग टीम ने पहुंचकर ब्लड के सैंपल लिए। एसपी श्वेता श्रीवास्तव इंदिरानगर में रहती है।

कार चालक की गिरफ्तारी के पांच टीमें लगी

डीसीपी पूर्वी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि मंगलवार को सुबह साढ़े पांच बजे थाना गोमतीनगर विस्तार को सूचना प्राप्त हुई कि पुलिस मुख्यालय में कार्यरत एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव के बेटे को जब जी 20 रोड पर स्केटिंग कर रहा था। इस दौरान पीछे से आये अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में पीड़ित परिवार से प्राप्त तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अज्ञात वाहन की तलाश में हमारी पांच टीमें लगी है। शीघ्र ही घटना के लिए जो जिम्मेदार हैं उनकी पहचान करके गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *