अयोध्या।अयोध्या में शनिवार की दोपहर दो बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुचेंगे अयोध्या।50 से ज्यादा देशों के उच्चायुक्त,राजदूत होंगे शामिल । उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य व उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक होंगे शामिल।साकेत महाविद्यालय से निकली झांकी दोपहर 2.30 बजे झांकी राम कथा पार्क पहुंचेगी ।

मुख्यमत्री योगी आदित्यनाथ राम कथा पार्क पर झांकी को देखेंगे।3.30 बजे हेलीकॉप्टर से भगवान श्रीराम अयोध्या पहुंचेंगे।राज्यपाल, मुख्यमंत्री व राजदूत करेंगे श्रीराम का राज्याभिषेक। शाम 6.30 बजे मुख्यमंत्री योगी करेंगे सरयू आरती।7.30 बजे राम की पैड़ी पर मुख्यमंत्री करेंगे दीपोत्सव का शुभारंभ । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व अतिथिगढ़ चार देशों की रामलीला को देखेंगे।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या में ही करेंगे रात्रिविश्राम।

अयोध्या में लोकल इंटेलीजेंस यूनिट और एटीएस की टीमों ने किया सघन जांच

दीपोत्सव के महापर्व को लेकर देर रात तक चला अयोध्या में चेकिंग अभियान। लोकल इंटेलिजेंस यूनिट और एटीएस की टीमों ने चलाया देर रात तक सघन चेकिंग अभियान। अयोध्या के सभी रेलवे स्टेशन बस स्टैंड होटल धर्मशाला गेस्ट हाउस समेत प्रमुख सार्वजनिक स्थलों पर की गई चेकिंग।

डॉग स्क्वाड तथा बम निरोधक दस्ता भी रहा साथ मौजूद। होटल में ठहरे विदेशी पर्यटकों से भी की गई पूछताछ। आज है अयोध्या में दिव्य दीपावली का महोत्सव। राम मनोहर लोहिया यूनिवर्सिटी के वालंटियर अयोध्या के घाटों पर जगमग आएंगे 21 लाख दीप। उत्तर प्रदेश के राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा बड़ी तादाद में मेहमान रहेंगे रामनगरी में मौजूद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *