बहराइच। शहर के मिशन हॉस्पिटल के सामने सोमवार को एक मोबाइल चोर को लोगों ने पकड़ लिया। मोबाइल चोर को खंभे से बांधकर अस्पताल के चौकीदार ने लाठियों से जमकर पीटा। चोर छोड़ देने की गुहार लगाता रहा, लेकिन चौकीदार नहीं माना। चोर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शहर के दरगाह थाना क्षेत्र के सलारगंज मोहल्ले में पानी टंकी के सामने मिशन हॉस्पिटल का संचालन होता है।

यहां पर सोमवार सुबह एक चोर को अस्पताल के चौकीदार ने ग्रामीणों की मदद से पकड़ लिया। अस्पताल के सामने बने खंभे में चोर को सभी ने बांध दिया। इसके बाद अस्पताल के चौकीदार ने चोर को लाठियों से पीटा। चोर छोड़ने की गुहार लगाता रहा, लेकिन चौकीदार पिटाई करता रहा। चोर की पिटाई का वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

दरगाह थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष वेदराम ने बताया कि चोर की पहचान नवाबगंज थाना क्षेत्र के छेद गांव निवासी इब्राहिम पुत्र यूनुस के रूप में हुई है उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि उसके पास से चोरी के दो मोबाइल भी बरामद हुए हैं। वही वायरल वीडियो पर पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बयान देते हुए कहा कि कुछ लोगों द्वारा एक व्यक्ति की पिटाई की जा रही है। जिस मामले में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *