मुरादाबाद।महानगर के सिविल लाइन्स इलाके में कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम के उद्घाटन के अवसर पर बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन मुरादाबाद पहुंची,उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी और पूरा शहर थम सा गया।बॉलीवुड स्टार कृति सेनन ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मुरादाबाद में कल्याण ज्वेलर्स के इस शानदार नए शोरूम का उद्घाटन कर मुझे बेहद खुशी हो रही है। इस उल्लेखनीय अवसर का अंग बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मेरा मानना है कि कल्याण ज्वेलर्स के विभिन्न किस्म के शानदार कलेक्शन में गरिमा का अनोखा मिश्रण है और यह हमारे देश भर की विविध परंपराओं का सम्मान है।

शोरूम की कुल संख्या बढ़कर 16 हो गई

ग्राहकों की संतुष्टि के प्रति दृढ़ प्रतिबद्धता के साथ-साथ विश्वसनीयता और पारदर्शिता के स्तंभों पर तैयार इस प्रतिष्ठित ब्रांड की प्रतिनिधि बनना मेरे लिए गर्व की बात है। मुझे विश्वास है कि इस क्षेत्र के ग्राहक पूरे दिल से इस ब्रांड को अपनाएंगे और इसका समर्थन करेंगे। इस शोरूम के लॉन्च के साथ उत्तर प्रदेश में कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम की कुल संख्या बढ़कर 16 हो गई।बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन द्वारा उद्घाटन किए गए इस नए शोरूम में ग्राहकों को अनेक किस्म के आभूषणों के डिज़ाइनों के साथ-साथ खरीदारी का एक शानदार अनुभव भी मिलेगा।कंपनी इस क्षेत्र में अपने ब्रांड पदचिह्न और परिचालन का लगातार विस्तार कर रही है, ताकि वृद्धि को बढ़ावा दिया जा सके और इस ब्रांड को उत्तर प्रदेश के ग्राहकों के लिए अपेक्षाकृत अधिक सुलभ बनाया जा सके।

नए शोरूम के लॉन्च की घोषणा करते हो रही खुशी

कल्याण ज्वेलर्स के कार्यकारी निदेशक रमेश कल्याण रमन ने नए शोरूम के बारे में अपनी टिप्पणी में कहा, हमने एक कंपनी के रूप में,उल्लेखनीय उपलब्धियां हासिल की हैं और साथ ही ग्राहकों के लिए खरीदारी के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए एक समग्र परितंत्र बनाने की दिशा में प्रमुख कदम उठाए हैं। हमें मुरादाबाद में अपने नए शोरूम के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।हम अपनी विकास यात्रा के इस अगले चरण की शुरुआत कर रहे हैं। ऐसे में,आने वाले दिनों में, हम कंपनी के मूल मूल्य, विश्वसनीयता और पारदर्शिता पर कायम रहते हुए, इस क्षेत्र में अपने भौगोलिक पदचिह्न का लगातार विस्तार और अपने ग्राहकों को खरीदारी का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करना जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *