अयोध्या। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनाैत पहुंची अयोध्या । उन्होंने राम लला का आशीर्वाद लिया। अयोध्या पहुंची फिल्म अभिनेत्री कंगना राणावत ने कहा कि कई सारे महान लोगों की जान चली गई मंदिर को देखने के लिए । उन्होंने कहा कि राम मंदिर के लिए कारसेवकों ने अपनी जान दी है और 600 साल का संघर्ष यदि साकार हो रहा है तो मोदी जी सरकार की वजह से । उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ जी ने भी राम मंदिर के लिए बहुत ज्यादा संघर्ष किया है । उन्होने कहा है सृष्टि के नायक की जन्मभूमि जिसकी करोड़ों लोगों से जुड़ी है आस्था ।

उन्होंने कहा कि हिंदुओं के लिए सबसे बड़ा तीर्थ स्थान है अयोध्या में भव्य मंदिर । जिसकी सदियों से हिंदू करते आए हैं कामना उसको हम लोग देखेंगे, अयोध्या । सनातन संस्कृति की पूरे विश्व में खूबसूरत पहचान बन जाएगा । 22 जनवरी को यह सौभाग्यपूर्ण दिन है आ रहा है । फिल्म अभिनेत्री कंगना राणावत ने कहा कि हमारी फिल्म तेजस्व में राम मंदिर की है अहम भूमिका, जिसके लिए हम लोग अयोध्या आए है । उन्होंने जय श्री राम के साथ मीडिया से किया अभिवादन।

उन्होंने रामलला के दरबार में हाजिरी लगाने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि अयोध्या वैटिकन सिटी की तर्ज पर सबसे बड़ा धार्मिक केंद्र बनने जा रही है। यह सनातन संस्कृति का भी सबसे बड़ा केंद्र होगा। उन्होंने कहा कि 600 सालों तक चले संघर्ष के बाद अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। करोड़ों लोगों की भावनाएं राम मंदिर से जुड़ी हुई हैं यह दुनिया का सबसे सुंदर तीर्थ स्थान बनने जा रहा है। कंगना ने बताया कि उनकी फिल्म तेजस जो कि वायु सेना पर आधारित है में भी राम मंदिर की अहम भूमिका रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *