मुरादाबाद। जनपद के भगतपुर थाना क्षेत्र में संपत्ति के विवाद के चलते चाचा ने अपने भतीजे और उसकी पत्नी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी और उसके बाद हत्यारोपी चाचा थाने पहुंचा और पुलिस कर्मियों से बोला कि उसने अपने भतीजे और उसकी पत्नी की हत्या कर दी है, जाकर देख लो।

आरोपी की बात सुनकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए और तत्काल मौके पर पहुंचे तो खून से लथपथ पति-पत्नी के शव पड़े हुए थे, गांव में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई, घटना की जानकारी लगते ही डीआईजी और एसएसपी व एसपी ग्रामीण भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

घटना थाना भगतपुर थानाक्षेत्र की, संपत्ति को लेकर चल रहा था विवाद

पूरा मामला मुरादाबाद जनपद के भगतपुर थाना क्षेत्र के गांव परशुपुरा बाजे का है, जहां का रहने वाला वरुण उर्फ गोलू, शुगर मिल में काम करता था, 2 वर्ष पहले उसकी शादी बदायूं जनपद की रहने वाली बबीता के साथ हुई थी। बताया जा रहा है की संपत्ति को लेकर आए दिन उसका अपने चाचा प्रशांत ठाकुर से विवाद होता रहता था, चाचा प्रशांत ठाकुर निजी स्कूलों में शिक्षक है।

आरोपी चाचा प्रशांत ठाकुर ने अपने भतीजे वरुण और उसकी पत्नी बबीता की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी और हत्या करने के बाद आरोपी थाने पहुंचा और पुलिस को जानकारी दी, आरोपी की बात सुनकर पुलिसकर्मी भी दंग रह गए और वह मौके पर पहुंचे तो पति-पत्नी के शव पड़े हुए थे, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

वहीं घटना की जानकारी लगते ही डीआईजी मुनिराज जी, एसएसपी हेमराज मीना, एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। डबल मर्डर की इस घटना से गांव में सनसनी फैली हुई है हर कोई पति-पत्नी की हत्या किए जाने कि इस घटना से हैरान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *