अयोध्या। अयोध्या पहुंचे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने अपना दल प्रदेश सचिव प्रमोद सिंह द्वारा आयोजित मैहर आल्हा सम्मेलन में शिरकत किया । इस अवसर पर मंत्री श्री पटेल ने जातीय जनगणना पर कहा कि शुरू से ही हमारी पार्टी अपना दल जातीय जनगणना के पक्ष में रही है ,अपना दल का गठन ही जातीय जनगणना की मांग को लेकर हुआ था,हमारी पार्टी जातीय जनगणना का समर्थन करती है । भगवान राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के सवाल पर मंत्री आशीष पटेल ने कहा कि भगवान राम सब के मैं भी उनका भक्त हूं,अपना दल सभी धर्म का सम्मान करती है किसी प्रकार का कोई भेदभाव नहीं है ।

उत्तर प्रदेश में एनडीए 80 की 80 सीट जीतेगी: आशीष पटेल

प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर मंत्री आशीष पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश की सरकार अपराधियों को न कभी बख्सी है न कभी बख्सेगी । लोकसभा चुनाव पर मंत्री आशीष पटेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में एनडीए 80 की 80 सीट जीतेगी। मंत्री आशीष पटेल ने विलुप्त हो रही आल्हा गायन को जीवंत कर रहे अपना दल नेता प्रमोद सिंह ने अपने गांव में आयोजित मैहर आल्हा महोत्सव का आयोजन हैदरगंज के मैहर कबीरपुर अपने पैतृक गांव में किया। जिसमें देश के जाने-माने 8 आल्हा गायक हुए शामिल ।

शीलू राजपूत को आल्हा गायन में मिला प्रथम स्थान

इस अवसर पर शीलू सिंह राजपूत को मिला आल्हा गायन में प्रथम स्थान, एक लाख रुपये प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया । जौनपुर के डॉ फौजदार रहे उपविजेता जिनको 51 हजार रुपए व प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया । आयोजन में कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल,अंबेडकरनगर के सांसद रितेश पांडे , अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता , गोसाईगंज विधायक अभय सिंह , पूर्व प्रमुख शत्रोहन वर्मा आदि समेत हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए । कार्यक्रम के आयोजक अपना दल के प्रदेश सचिव प्रमोद सिंह ने गर्मजोशी से मुख्य अतिथि समेत अन्य सभी अतिथियों का भव्य स्वागत किया और सभी आगंतुकों का आभार जताया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *