कन्नौज । जिले में सदर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अनिल दोहरे का इलाज के दौरान निधन हो गया। वह काफी दिनों से बीमार थे‚ हालत गंभीर होने पर उनको पीजीआई हॉस्पिटल लखनऊ में भर्ती कराया गया था। जहां गुरुवार की शाम को उन्होंने आखिरी सांस ली। उनके निधन की खबर सुनते ही सपा कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गयी। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को कन्नौज में पूर्व विधायक स्वर्गीय अनिल दोहरे जी को श्रद्धांजलि अर्पित कर परिजनों से संवेदना प्रकट की।

वह सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के बहुत करीबी विधायकों में रहे है। उनकी मौत से परिवार के साथ–साथ समाजवादी पार्टी का हर नेता और कार्यकर्ता दुखी है। रात को जैसे ही उनका पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव अनौगी पहुंचा, वैसे ही ग्रामीणों की भीड़ लग गयी और गमगीन माहौल में कोहराम मच गया।

आपको बताते चलें कि कन्नौज सदर विधानसभा सीट से लगातार तीन बार विधायक रहे सपा के पूर्व विधायक अनिल दोहरे का आज शाम निधन हो गया। वह करीब 59 वर्ष के थे। अभी हाल ही में वह करीब एक महीने लगातार स्वास्थ्य खराब होने के कारण बीमार हो गये थे‚ जिनकी स्थिति में सुधार न होने पर परिजनों ने लखनऊ पीजीआई हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान आज उन्होंने अंतिम सांस ली। इसके बाद उनका पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव पहुंचा। जहां शव पहुंचे ही लोगों की भीड़ लग गई और परिजनों में कोहराम मच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *