अयोध्या। जनपद अयोध्या थाना खण्डासा व सर्विलांस सेल जनपद अयोध्या के संयुक्त प्रयास से एक व्यक्ति की हत्या कर घटौली चौराहे पर छोड़कर भागने वाले दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद ।आरोपियों ने बताया,हम दोनों रुदौली एक मदरसे में पढ़ाई करने जाते थे। वहीं पर हाफिज साकिब के संपर्क में आए। हाफिज ने रूहानी शक्तियां होने का झांसा देकर अपने चंगुल में फांस लिया। इसके बाद वह हम दोनों का शारीरिक शोषण करने लगा

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद अयोध्या राजकरन नय्यर द्वारा अपराध की रोकथाम एवं वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाये जा रहे अभियान के मद्देनजर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण जनपद अयोध्या अतुल सोनकर के नेतृत्व एवं मार्गदर्शन और क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर आशीष निगम के दिशा निर्देशन में17 सितंबर को सर्विलांस टीम की मदद से थानाध्यक्ष खण्डासा मनोज कुमार मय हमराह द्वारा एक व्यक्ति की हत्या कर घटौली चौराहे पर छोड़कर भागने के सम्बन्ध में सम्बन्धित अभियुक्त सलीम पुत्र पीर मोहम्मद निवासी भदाव कल्याण पुर थाना पीपरपुरअमेठी और मो. गुलफाम पुत्र मो. यासीन निवासी घटौली थाना खण्डासा अयोध्या को डबल नहर पुलिया ग्राम घटौली से गिरफ्तार कर न्यायालय रवाना किया गया। अभियुक्तों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त दो कुल्हाड़ी बरामद किया गया।

एसपी ग्रामीण अतुल सोनकर के बताया कि थानाध्यक्ष खांडसा मनोज यादव के नेतृत्व में उप निरीक्षक अमरेश त्रिपाठी, शैलेश द्विवेदी, विनय यादव, कांस्टेबल अंशु यादव, असद वारिस दुर्गा प्रसाद की टीम बनाकर मामले की जांच शुरू की गई। प्रत्यक्षदर्शियों और सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान की गई।इसके बाद डबल नहर पुलिया घटौली के पास से सलीम निवासी अमेठी और गुलफाम निवासी अयोध्या को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने मोहम्मद साकिब की हत्या करने की बात कबूल की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *