मुजफ्फरनगर । पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में घर में घुसे मनचले को परिवार ने हाथ पैर बांधकर जमकर की पिटाई। तीन घंटे बाद पहुंची पुलिस ने घायल मनचले को छुड़ाकर थाने में लाई । वही महिला की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त को जेल भेजा।मामला चरथावल थाना क्षेत्र के मोहल्ला मदीन नगर का है जहां पर छपार थाना क्षेत्र के गांव खानपुर का एक मनचला युवक गुलबार पुत्र मोहम्मद चरथावल क्षेत्र के मोहल्ला मदीन नगर घर में घुस गया था ।

वही जब इसकी भनक परिवार वालों को लगी तो परीवार वालों ने घर के एक कमरे में हाथ पैर बांधकर मनचले युवक की 3 घंटे जमकर पिटाई की। जब इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को लगी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मनचले युवक को चरथावल थाने ले आई और पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई में जुट गई।

वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।सीओ सदर विनय गौतम ने बताया है कि छपार थाना क्षेत्र का एक व्यक्ति गुलबाहर चरथावल थाना क्षेत्र के अंतर्गत बदनीयती से घर में घुस गया था वहीं पुलिस ने अभियुक्त को पड़कर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *