अयोध्या। सरयू घाट पर मिनी क्रूज के संचालन का हुआ लोकार्पण।प्रदेश सरकार के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने किया लोकार्पण। घोसी उपचुनाव के परिणाम पर पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने कहा कि परिणाम को हम स्वीकार करते है । उन्होंने कहा कि हम विपक्ष नहीं की हार गए तो कहे ईवीएम से हरा दिया । उन्होंने कहा कि हार की समीक्षा होगी ।

उन्होनें कहा कि प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में आंतरिक सुरक्षा,कानून व्यवस्था, विकास के मुद्दे जनता संतुष्ट है और 2024 के चुनाव में जनता मोदी व योगी को आशीर्वाद देगी और यूपी में 80 सीटे जीतेंगे और मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे । उन्होंने कहा कि इस दीपोत्सव में पिछला 17 लाख दियों का रिकार्ड तोड़ेंगे और राम मंदिर के लोकार्पण में देश दुनिया को कनेक्ट करेंगे ।

मंत्री जयवीर सिंह ने सरयू पर क्रूज के लोकार्पण पर कहा कि जनवरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हाथो होगा लोकार्पण । उन्होंने कहा कि अयोध्या को जलमार्ग से जोड़ने का काम किया गया है और 9 किलोमीटर जलमार्ग पर नयाघाट से गुप्तारघाट तक होगा संचालन । मंत्री श्री सिंह ने कहा कि एक बड़े क्रूज का संचालन जल्दी होने जा रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *