लखनऊ। राजधानी के बिजनौर इलाके में शुक्रवार को दो पक्ष आमने-सामने आ गए। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी। इस दौरान गांव में दहशत फैल गई। फायरिंग में दो लोग गोली लगने से घायल हो गए और आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। उधर जानकारी मिलते ही फोरेंसिक टीम पुलिस के साथ पहुंची। घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

बिजनौर मुल्लाही खेड़ा निवासी प्रापर्टी डीलर मनोज यादव (44) के ऑफिस में शुक्रवार को 2015 में हुई पिता-पुत्र की हुई हत्या मामले में समझौते को लेकर कुंदन यादव (35) और सुमित यादव पहुंचे थे। जहां मनोज और कुंदन की पीड़ित परिवार के सदस्यों के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद फायरिंग में कुंदन के सीने, मनोज के हाथ और पेट में गोली लगी।कुंदन को मेदांता और मनोज को अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

डीसीपी दक्षिणी विनीत जायसवाल ने बताया कि घायल कुंदन ने सुमित पर गोली मारने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि आरोपी सुमित के रिश्तेदार थे। जिनके केस की वह पैरवी कर रहा था। इस मामले में कुंदन और मनोज का साथी संदीप जेल में हैं। इन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *