गोरखपुर । लखनऊ विश्वविद्यालय में वर्तमान में उपक्रम के महानिदेशक पद पर कार्यरत प्रोफेसर प्रोफेसर पूनम टंडन को गोरखपुर विश्वविद्यालय के कुलपति बनाए जाने पर भाटपार रानी वासी गोरखपुर विश्वविद्यालय के छात्र नेता एवं समाजसेवी प्रिंस गुप्ता ने गोरखपुर विश्वविद्यालय के नए कुलपति प्रोफेसर पूनम टंडन की से मिलकर शुभकामनाएं दिया । उन्होंने कहा कि छात्र छात्राओं के हक के लिए उनकी आवाजों को सुनने का काम करेंगी।

छात्र छात्राएं ही हमारी प्राथमिकता होगी

गोरखपुर विश्वविद्यालय के नए नियुक्त कुलपति प्रोफेसर पूनम टंडन ने कहा कि छात्र छात्राएं ही हमारी प्राथमिकता होगी, उनकी हर एक समस्याओं का समाधान करने की कोशिश करूंगी और गोरखपुर विश्वविद्यालय को और आगे ले जाने में कोशिश करूंगी। प्रिंस गुप्ता ने बताया कि लखनऊ यूनिवर्सिटी में उन्होंने डीन स्टूडेंट वेलफेयर और डीन एकेडमिक्स जैसे पदों की जिम्मेदारी दी।

छात्र-छात्राओं की समस्याओं को जानना चाहा

जिसे उन्होंने बखूबी से निभाया था, और मुझे उम्मीद है कि गोरखपुर विश्वविद्यालय के कुलपति के रूप में आप छात्र-छात्राओं के जो भी समस्याएं होंगी, उन समस्याओं का समाधान निकालेंगी, नए कुलपति के प्रोफेसर पूनम टंडन से मुलाकात कर बहुत प्रसन्नता हुईं,क्योंकि छात्र-छात्राओं की समस्याओं को जानना चाहा एवं एक आम नागरिक की तरह उन्होंने बातचीत की और हाल-चाल जानना चाहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *