सौरभ जायसवाल,लखनऊ । राजधानी लखनऊ के निगोहा थानाक्षेत्र में युवक की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही घटना का सफल अनावरण करने के लिए चार टीमों का गठन किया गया। पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पंद्रह साल से अपनी बहन के घर रह रहा था युवक

डीसीपी दक्षिणी विनीत जायसवाल ने बताया कि थानाक्षेत्र के पुरैया गावं से देर रात पुलिस को सूचना मिली कि 45 वर्षीय युवक सुंदरलाल घर से सौ मीटर दूरी खेत पर घायल अवस्था में घायल पड़ा है। सूचना मिलते ही वह स्वयं और एडीसीपी और थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे। पूछताछ में पता चला कि सुंदरलाल पंद्रह वर्ष से अपनी बहन के यहां रह रहा था। शुक्रवार की रात सभी घर के सदस्य छत पर सो रहे थे और सुंदरलाल घर के आंगन में सो रहा था। रात में घट घटाने आवाज पर परिवार जग गया और नीचे उतर कर देखा सुंदरलाल के चारपाई पर ईंट पड़े हुए थे और वह गायब था। अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस को सूचना देने के बाद खोजबीन शुरू कर दी। घर से करीब सौ मीटर दूर पर सुंदरलाल घायल अवस्था में मिला।

घटना का अनावरण करने के लिए चार टीमे गठित

पुलिस ने आनन-फानन में उसे मोहनलालगंज सीएचसी पर भेजा। जहां पर डॉक्टरों ने देखते हुए उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों की तहरीर मिलने पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सुंदरलाल मूल रूप से कुलई खेड़ा का रहने वाला था। अभी उसकी शादी नहीं हुई थी। सुंदरलाल के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। साथ ही सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। हत्या का खुलासा करने के लिए चार टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *