एसएमयूपीन्यूज,ब्यूरो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम करीब 4 बजे संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा में हिस्सा लेंगे। उनके संसद पहुंचने से पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बड़ा बयान दिया। मणिपुर में हो रही हिंसा पर गुरुवार को राज्यसभा में बोलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भाजपा सांसदों के शोर करने पर भड़क गए। अपने भाषण के दौरान बार- बार भाजपा सांसदों के टोकने से वह इस कदर नाराज हुए कि उन्होंने यहां तक तक कह दिया कि प्रधानमंत्री कोई भगवान है जो उनके आने से सब ठीक हो जाएगा।

नियम 267 के तहत चर्चा की विपक्ष की मांग

मणिपुर हिंसा पर नियम 267 के तहत चर्चा की विपक्ष की मांग और बहस के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी के संबंध में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खरगे की टिप्पणी पर गतिरोध के कारण राज्यसभा को गुरुवार दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया। खरगे ने आसन से नियम 267 के तहत मणिपुर पर चर्चा की अनुमति देने का आग्रह किया और पीएम मोदी की उपस्थिति की मांग की। इसके बाद जैसे ही सत्तारूढ़ सदस्यों ने आपत्ति जताई, उन्होंने उन पर हमला बोल दिया।

मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि वे कोई भगवान नहीं

मल्लिकार्जुन खरगे ने गुस्से में कहा कि प्रधानमंत्री के आने से क्या होने वाला है? क्या वो परमात्मा हैं ? फिर शोरगुल के बीच मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि वे कोई भगवान नहीं हैं। इसके बाद सदन में शोरगुल और बढ़ गया।बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस का जवाब देंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से यह जानकारी दी। पीएमओ ने ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी कि आज शाम करीब चार बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अविश्वास प्रस्ताव पर जवाब देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *