सौरभ जायसवाल, लखनऊ । राजधानी के जानकीपुरम क्षेत्र में दो युवकों द्वारा क्लीनिक में काम करने वाले किशोरी के साथ सामूहिक रूप दुष्कर्म किया गया।इसके बाद मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। किशोरी की मां की तहरीर देने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद मेडिकल कराया तो उसमें दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जिसमें एक बाल अपचारी है। जिसे पुलिस संरक्षण में लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक ललित पुत्र हनुमान निवासी खेमपुर जिला सीतापुर हाल पता जानकीपुरम में रहकर एक क्लीनिक में काम करता है। उसके साथ एक 13 साल का किशोर भी काम कर रहा है। यहीं पर एक किशोरी भी काम करती थी। इन दोनों द्वारा 30 जुलाई को किशोरी के साथ क्लीनिक के अंदर नशीली दवाएं खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इसके बाद किशोरी नशे की हालत में घर पहुंची तो चिकित्सक को दिखाया तो पता चला की आेवरडोज हो गया है।

होश में आने पर किशोरी ने पूरी कहानी परिजनों से बयां की। इसके बाद किशोरी के परिजन थाने पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही किशोरी का मेडिकल कराया गया तो उसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दोनों दुष्कर्म आरोपी ललित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। साथ ही एक बाल अपचारी को पुलिस संरक्षण में लिया गया है। यह भी किशोरी से साथ दुष्कर्म किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *