भदोही। यूपी सरकार ने सोमवार देर रात तीन आईपीएस अफसरों का तबादला कर दिया। जिसके तहत जिले की नई पुलिस अधीक्षक डॉ. मीनाक्षी कात्यायन होंगी। भदोही के एसपी डॉ. अनिल कुमार का चंदौली स्थानांतरण कर दिया गया है। देर रात यह आदेश जारी किया गया। आपको बता दें कि डॉ. मीनाक्षी कात्यायन 2014 बैच की आईपीएस हैं। वर्तमान में पुलिस उपायुक्त पुलिस कमिश्नरेट गौतम बुद्ध नगर थी।भदोही की नई पुलिस कप्तान डॉ. मीनाक्षी का जन्म 1982 में हुआ था।

मूल रूप से झारखंड की रहने वाली है डॉ. मीनाक्षी

वह मूल रूप से झारखंड की रहने वाली हैं। उन्होंने एमबीबीएस किया है। वह 2014 बैच की आईपीएस हैं।वर्तमान में पुलिस उपायुक्त कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर थीं। बताया जाता है कि डॉ. मीनाक्षी की गिनती तेज तर्रार पुलिस अफसरों में की जाती है।डॉक्टर अनिल कुमार का लंबा समय भदोही जनपद में बीता। उन्होंने निर्विवाद अपना कार्यकाल भदोही में पूरा किया है। उनको पुलिस अधीक्षक चंदौली के पद पर भेजा गया है। डॉक्टर अनिल कुमार बाहुबली विजय मिश्रा पर कार्रवाई ,पुलिस व्यवस्था को बेहतर से बेहतर करने, महिला संबंधी मामलों में त्वरित कार्रवाई को लेकर चर्चा में रहे हैं।

विनीत जायसवाल का तबादला हुआ निरस्त

चंदौली के एसपी बनाए गए विनीत जायसवाल का रविवार को हुआ तबादला निरस्त कर दिया गया। यूपी 112 में तैनात ए. एलिजरसन को वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट में संयुक्त पुलिस आयुक्त बनाया गया है।नोएडा कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त मीनाक्षी कात्यायन को भदोही का एसपी बनाया गया है। वहीं भदोही के एसपी अनिल कुमार द्वितीय को चंदौली का एसपी बनाया गया है। हालांकि बरेली के एसएसपी प्रभाकर चौधरी को हटाये जाने पर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *