गोंडा । बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र के बलुवा समय माता स्थान के पास बृहस्पतिवार की देर रात एक भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। बाइक सवार तीनो युवक बस्ती से गोंडा की तरफ जा रहे थे कि बलुआ सम्मय माता स्थान के समीप उनकी बाइक अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गयी।मृतकों की पहचान गोंडा जिले के खोंडारे थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव के रहने वाले शत्रुघ्न पुत्र राम जियावन व मूलचंद्र पुत्र गुरु प्रसाद के रूप में हुई है जबकि तीसरा मृतक आनंद पुत्र राम अवतार सलारपुर जनपद उन्नाव का रहने वाला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की पहचान के बाद उनके परिजनों को सूचना दे दी है और उनके शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

रसूलपुर गांव में मचा कोहराम

जिले के खोड़ारे थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव के रहने वाले सत्रुघ्न व मूलचंद उन्नाव जिले के अपने साथी आनंद के साथ बाइक से बस्ती गए थे। देर रात तीनों वापस गांव लौट रहे थे तभी रास्ते में गौर थाना क्षेत्र के बलुवा समय माता स्थान के पास उनकी बाइक अनियंत्रित हो गयी और सडक किनारे लगे पेड़ से टकरा गयी। इस भीषण हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। इस हादसे की सूचना रसूलपुर गांव पहुंची तो दोनों मृतकों के परिवारों में कोहराम मच गया। रात में ही परिजन अपने गांव से घटनास्थल पर पहुंचे। प्रभारी निरीक्षक गौर राजकुमार पांडेय, चौकी प्रभारी टिनिच दुर्गा प्रसाद पांडेय व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची है। जांच पड़ताल के बाद शव का पंचनामा कराकर उन्हे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

नहीं पहन रखा था हेलमेट

सडक हादसे में अपनी जान गंवानें वाले युवक एक ही बाइक पर ट्रिपलिंग कर रहे थे।‌ तीनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहन रखी थी। पुलिस का कहना है कि अगर बाइक सवार युवकों ने हेलमेट‌ पहनी होती तो उनकी जान बच सकती था।पुलिस का कहना है कि वाहन चालकों को लगातार जागरूक किया जा रहा है कि बाइक चलाते समय हेलमेट का इस्तेमाल जरूर करें लेकिन नहीं कर रहे है। जबकि हेलमेट पहनने से हादसा होने पर मौत होने का खतरा कम रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *