एसएमयूपी न्यूज, ब्यूरो। कांग्रेस नेता राहुल गांधी हाल ही में दिल्ली के करोल बाग में बाइक मैकेनिक के साथ भी नज़र आए थे। इससे पहले वो ट्रक चालकों, गिग इकोनॉमी में काम करने वाले राइडरों और अलग-अलग पेशे के लोगों के बीच नज़र आ चुके हैं। इसी क्रम में बढ़ते हुए राहुल गांधी किसानों के बीच में खेत में पहुंचे। किसानो से बातचीत की और धान की रोपाई करना भी सीखा।

किसानों की मन की बात जानने के लिए पहुंचे खेत में

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने राहुल गांधी के ट्रैक्टर चलाते हुए और धान रोपते हुए तस्वीरें साझा की हैं।राहुल गांधी की तस्वीरें साझा करते हुए श्रीनिवास बीवी ने लिखा है, “हरियाणा के सोनीपत में जब किसानों के मन की बात जानने अचानक उनके खेत मे पहुंचे राहुल गांधी जी। राहुल का किसानों से मिलना और खेत में जाकर किसानों के बीच धान रोपना पूरे देश में चर्चा विषय बन गया है। राहुल की साझा की गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

खेत में खूब दौड़ाया ट्रैक्टर, देखकर लोग हो गए हैरान

कांग्रेस नेता राहुल गांधी शिमला के दौरे पर रवाना हुए हैं। रास्ते में वह सोनीपत भी रुके और अचानक खेतों में काम कर रहे किसानों के बीच पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने किसानों और मजदूरों से बात की और उनके मन की बात जानी। राहुल गांधी ने सोनीपत के बरोदा हलके के कई गांवों के खेतों में काम कर रहे किसानों से बात की। इस दौरान उन्हें किसानों के साथ धान लगाते हुए भी देखा गया। शनिवार सुबह राहुल गांधी ने मदिना और बरोजा में किसानों के साथ मिलकर धान लगाई। इस दौरान राहुल गांधी ट्रैक्टर चलाते भी नजर आए।

भारत जोड़ों यात्रा के बाद राहुल अलग-अलग रूप में आ रहे नजर

भारत जोड़ो यात्रा के बाद से राहुल गांधी अलग-अलग रूप में नजर आ रहे हैं। जून के आखिर में राहुल गांधी की मोटर साईकिल मैकेनिक के साथ तस्वीरें सामने आई थी। दिल्ली के करोल बाग में बाइक मैकेनिक की दुकान में देखा गया था। इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को हाल में ही ट्रक की सवारी करते हुए देखा गया था तो साथ ही वे डिलीवरी ब्वॉय के पीछे बैठकर भी जाते हुए देखे गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *