लखनऊ । राजधानी के थाना चौक पुलिस टीम द्वारा चौक थाना क्षेत्रान्तर्गत व लखनऊ के विभिन्न थानों के अन्तर्गत हॉस्पिटल के आस पास महिलाओं एवं बुर्जगों से टप्पेबाजी व लूट करने वाला एक शातिर टप्पेबाज को गिरफ्तार किया है। साथ ही चार अभियोगों का सफल अनावरण करते हुए लाखों के जेवरात किये गये बरामद। पूछताछ में बताया कि अस्पतालों के आसपास टप्पेबाजी की घटनाओं का अंजाम देते थे।खासकर बुजुर्ग महिलाओं को अपना जयादा निशाना बनाते थे।

अपर पुलिस उपायुक्त ने घटना का किया खुलासा

अपर पुलिस उपायुक्त पश्चिमी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि प्रभारी निरीक्षक चौक केशव कुमार तिवारी के नेतृत्व में मय पुलिस टीम के द्वारा शुक्रवार को समय 6.10 सुबह कुडिया घाट से पहले थाना चौक लखनऊ से एक शातिर अभियुक्त गुरुप्रसाद पुत्र स्व. सुन्दर लाल निवासी हरदासी खेड़ा थाना चिन्हट उम्र 54 वर्ष को गिरफ्तार का लिया। साथ ही उनके कब्जे से पायल सफेद धातु 4 जोड़ी, विछुवा सफेद धातु छह जोड़ा, मंगल सूत्र पीली धातु दो, जंजीर मय लाकेट पीली धातु एक, तुलसी माला सफेद धातु एक, अंगूठी पीली धातु छह , झाला पीली धातु एक जोड़ा, लटकन पीली धातु एक जोड़ा वाली पीली धातु एक जोड़ा, बूंदा पीली धातु एक, टप्स पीली धातु एक जोड़ा व एक मोटर साइकिल बरामद किया गया है।

केजीएमयू व लोहिया अस्पताल में हुई टप्पेबाजी को कबूला

कुछ चार घटनाओं का पदार्फाश किया गया है। पुलिस को सूत्रों से सूचना मिली कि केजीएमयू में हाल में ही टपपेबाजी व लूट की घटना को अंजाम देने वाला व्यक्ति नया पक्का पुल के पास काले रंग की मोटरसाइकिल पर लूट व टप्पेबाजी से प्राप्त जेवरात को बचने के लिए कहीं जा रहा है। यदि जल्दीबाजी की जाए तो पकड़ा जा सकता है। इसके पश्चात पुलिस टीम पक्का पुल पर पहुंचकर चोरों तरफ से घेराबंदी कर उसे दबोच लिया गया। प्रभारी निरीक्षक केशव कुमार तिवारी ने बताया कि इनके द्वारा तीन टप्पेबाजी की घटना केजीएमयू में तथा एक राम मनोहर लोहिया में की गई थी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *