एसएमन्यूज, ब्यूरो। बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी दलों की महाबैठक में 15 दलों के दिग्गज नेता शामिल हैं। सीएम नीतीश कुमार के आवास पर बैठक हुई। जिसमें सभी दलों के एकजुट होने और गठबंधन के स्वरूप पर चर्चा हो रही है। दूसरी तरफ बिहार बीजेपी ने विपक्ष के महाजुटान पर ट्वीट कर तंज कसा है। कार्टून के जरिए विपक्षी एकता पर हमला बोला गया है।

बिहार बीजेपी ने एक ट्वीट किया, जिसमें एक कार्टून के जरिए सभी विपक्षी दलों के नेताओं के हाथ पर फूल दिखाए गए हैं। फिर दूसकी फोटो में उन्ही नेताओं की पीठ पीछे छिपाए गए हाथ में लिए चाकू, आरी और खंजर दिखाए गए हैं। लिखा है कि जैसे ही मिलेगा मौका, एक-दूसरे को देंगे धोखा। फोटो की होर्डिंग में लिखा है महाठगबंधन की एकता 23 जून 2024।

इससे पहले भी विपक्षी एकता की बैठक को लेकर बीजेपी लगातार हमलावर रही है। पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद बैठक को 2024 की बारात बताकर दूल्हा पूछ रहे हैं। तो वहीं बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी विपक्षी एकता को ठग्स ऑफ गठबंधन करा दे रहे है। वहीं बीजेपी के अन्य नेता बैठक को लिट्टी-चोखा और टी पार्टी बता चुके हैं।

विपक्षी एकता की महाबैठक में 15 दलों के दिग्गज नेता शामिल हुए हैं। जिसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खगरे, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प.बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, शिवसेना (उद्धव) के चीफ उद्धव ठाकरे, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती, नेशनल कॉन्फ्रेंस के संरक्षक फारुख अब्दुल्ला समेत सीपीआई और सीपीएम के भी कई नेता शामिल हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *