लखनऊ । थाना महानगर व सर्विलांस सेल डीसीपी मध्य की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा हत्या के मुकदमें का सफल अनावरण करते हुए एक शातिर हत्यारोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही उसके पास से आलाकत्ल बरामद किया है। डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक ने घटना का पर्दाफास करते हुए हत्यारोपी ने पूछताछ में बताया कि 5 मई को वादी बिन्दु मिश्रा पुत्र नन्दलाल मिश्रा नविासी बरौलिया डालीगंज द्वारा अपने भाई सिद्धार्थ कुमार मिश्रा उम्र 34 वर्ष की हत्या कर देने के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया था।

डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक ने किया घटना का पर्दाफाश

हत्या का पर्दाफाश करने के लिए टीम गठित की गई थी। काफी छानबीन करने के बाद हत्यारोपी अनुपम तिवारी पुत्र सुनील कमार तिवारी हाल पता नायक कालोनी ताडीखाना थाना मडियांव, मूल पता जमखनवा पोस्ट इटौंजा उम्र करीब 23 वर्ष को महानगर पुलिस ने कुकरैल बंधा से गिरफ्तार कर लिया गया है। डीसीपी मध्य ने बताया कि हत्यारोपी अनुपम तिवारी ने पूछताछ में बताया कि सिद्धार्थ मिश्रा को शराब पिलाकर शराब के नशे में कर देने के बाद टहलने के बहाने रहमीनगर के पास स्थित बंधे पर ले जाकर उसकी हत्या कर दी थी।

पहले पिलाई शराब फिर उतारा मौत के घात

हत्या करने के पीछे मुख्य वजह रही कि उसे शक था कि उसकी मां से सिद्धार्थ के अवैध संबंध है। इसलिए सिद्धार्थ की हत्या का प्लान बनाया। इसके लिए पहले उसे शराब पिलाई फिर इसके बाद चाकू से गोदकर और पत्थर से कूचकर हत्या कर दी। डीसीपी ने बताया कि मृतक के प्राइवेट पार्ट को भी डैमेज कर दिया था। हत्यारोपी के पास से एक हत्या में प्रयुक्त चाकू व आलाकतल पत्थर भी बरामद कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *