लखनऊ।राजधानी के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी। प्रापर्टी डीलर अपने साथी के साथ कार्यालय बंद करके घर जा रहे थे। इस हमले में प्रापर्टी डीलर का साथी भी गोली लगने से घायल हो गया है। गोली मारने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से भाग निकले। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पीजीआई कोतवाल राणा राजेश कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने के बाद घायल साथ ही उपचार के लिए अस्पताल भेजवाया।

पीजीआई थानाक्षेत्र का मामला, गोलियां की तड़तड़ाहट से सनसनी

वहीं सरेशाम हुई हत्या से डीसीपी पूर्वी हृदेश कुमार, एसीपी कैंट समेत अन्य अफसर मौके पर जांच पड़ताल में जुटे हैं। वहीं पूरे मामले का खुलासा करने के लिए कई टीमें गठित कर दी गई है। पुलिस के अनुसार अमित कुमार गौतम निवासी टिकरा,थाना निगोहां लखनऊ होम सिटी इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड के नाम से सेक्टर 19 में प्रापर्टी डीलर का कार्यालय खोल रखा है। हर दिन की तरह सोमवार शाम को साढ़े सात बजे के करीब अमित कुमार अपाचे बाइक से अपने साथी अभिषेक के साथ निगोहां स्थित घर जा रहा थे। कार्यालय से निकलकर जैसे ही वजह बाहर रोड पर आए वैसे ही घात लगाये बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।गोली लगने से अमित कुमार गौतम उम्र करीब 35 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनका साथ अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद फायरिंग करते हुए बदमाश बाइक से भाग खड़े हुए।

हत्याआरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अभिषेक को ट्रामा सेंटर पहुंचा। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीसीपी पूर्वी हृदेश कुमार ने फाॅरेसिंक टीम को बुला लिया। टीम ने मौके पर पहुंचकर सारे साक्ष्य एकत्र की। डीसीपी पूर्वी ने बताया कि घटना स्थल को सील कर दिया गया है। पुलिस आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। घटना का खुलासा करने के लिए कई टीमों को गठन कर दिया गया है। जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर सरेशाम फायरिंग की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में लोगों को भीड़ जमा हो गई। पुलिस देर रात तक बदमाशों की तलाश में जुटी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *