लखनऊ। शपथ ग्रहण समारोह से दोपहर में वापस आ रहे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक गौरी में लगे जाम में फंस गए। वाहनों को लगा भीषण जाम लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ था। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक जाम खुलवाने के लिए पैदल सड़क पर उतर गए । इस दौरान देखा कि एंबुलेंस जाम में फंसी है तो दौड़कर उसे निकलवाया और पुलिस व ट्रैफिक पुलिस को फटकार भी लगाई। जाम खुलते ही लोगों ने राहत की सांस ली।

आये दिन लगता है जाम पुलिस नहीं देती ध्यान

शनिवार के दिन दोपहर में लगभग 1:00 बजे कानपुर से वापस आते समय सरोजनीनगर के स्कूटर इंडिया चौराहे पर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम में फंसे उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक भीषण लगे हुए जाम में फंस गए । कानपुर में शपथ समारोह से वापस आते हुए स्कूटर इंडिया के पास लगा लंबा जाम में फंसी 4 एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए खुद ही अपनी गाड़ी से उतर कर स्कूटर इंडिया से हैंडल चौराहे तक पैदल चलकर रास्ता खाली कर एम्बुलेंस को जाम से मुक्त कराया । सरोजनी नगर के हाइडिल चौराहे पर आए दिन जाम लगता है। आए दिन जाम लगने से आम जनमानस को बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ।

चार एंबुलेंस को जाम से कराया मुक्त

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने भीषण जाम का सामना किया इंसानियत और मानवता की मिसाल दिखाते हुए उन्होंने इस भीषण जाम से 4 एंबुलेंस को मुक्त कराया। जानकारी मिलते ही सरोजनी नगर थाना प्रभारी संतोष कुमार आर्य पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंच कर रास्ते को खाली कराया। ज्ञात हो कि सड़क पर चल रहे एलिवेटेड एक्सप्रेस सड़क निर्माण को लेकर जाम की समस्या राजधानी के सीमावर्ती ग्राम सभा बनी से लेकर सरोजनीनगर तक लोगों के लिए लगभग प्रतिदिन नासूर बनती जा रही है। घंटों लगने वाले जाम के कारण लोगों के आवश्यक कार्य छूट जाते हैं। यहां तक बीच रास्ते में ही समुचित समय से इलाज न मिल पाने के कारण लोग दम तोड़ देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *