रायबरेली।लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश के स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री दिनेश प्रताप सिंह की तरफ से सांसद सोनिया गांधी पर होर्डिंग के जरिये हमला हुआ है। उनके ब्लॉक प्रमुख पुत्र पीयूष सिंह ने शहर में होर्डिंग लगाकर और इंटरनेट मीडिया में पीडीएफ भेज कर सोनिया गांधी से 16 सवाल किए गए है। जिसमें उनकी सांसद योग्यता पर भी उंगली उठाई गई है।

पीडीएफ वायरल करके सोनिया गांधी से 16 सवाल पूछे

ज्ञात हो कि 2019 लोकसभा चुनाव में राज्य मंत्री भाजपा के उम्मीदवार थे, जिनको सोनिया गांधी के सामने हार का सामना करना पड़ा था ।अब लोकसभा चुनाव 2024 में आने वाला है और संभावना जताई जा रही है कि इस बार पुनः राज्यमंत्री ही भाजपा के उम्मीदवार हो सकते हैं । जिसको देखते हुए राज्य मंत्री की तरफ से सोनिया गांधी पर सियासी हमला शुरू किया गया है। राज्य मंत्री के बेटे ने शहर में होर्डिंग लगाकर और इंटरनेट मीडिया में पीडीएफ वायरल करके सोनिया गांधी से 16 सवाल पूछे हैं। जिसमें बीते 4 सालों में उनका रायबरेली न आना और यहां के लोगों के दुख-सुख में शामिल न होना ,विकास कार्यों में रुचि ना लेना आदि बातें लिखी गई है ।

सांसद होने की योग्यता पर भी उंगली उठाई

यही नहीं 16 में सवाल में उन्होंने सोनिया गांधी के सांसद होने की योग्यता पर भी उंगली उठाई गई है। गौरतलब बात है कि हाल ही में संपन्न हुए स्थानीय निकाय चुनाव में रायबरेली शहर नगर पालिका सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सोनकर ने शानदार जीत दर्ज की है। शनिवार को उनका शपथ ग्रहण कार्यक्रम भी था। जिसमें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष तथा सोनिया गांधी के प्रतिनिधि भी शहर में थे। उसी दिन राज्य मंत्री की तरफ से होर्डिंग लगाकर कांग्रेस और पार्टी के नेता सोनिया गांधी पर हमला किया गया है। वहीं नगर पालिका के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने मीडिया से बातचीत में होर्डिंग वार को लेकर कहा कि नगर पालिका में हार की बौखलाहट है जो होर्डिंग लगाकर कह रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *