लखनऊ । जिस केयरटेकर पर विश्वास करके एफसीआई अफसर ने घर की रखवाली के लिए जिम्मेदारी सौंप दी वहीं पैसों की लाचल में अपने ही मालकिन की हत्या करवा दी। अब शव का पोस्टमार्टम हुआ और उसमें जो तथ्य सामने निकलकर आ रहे है वह दिल को दहला देने वाले है। केयरटेकर के दोस्त ने महिला पर ताबड़तोड़ ताकुओं से 33 वार किया। यह वार महिला की आखिरी सांस तक करता रहा। जब जान गया कि महिला की मौत हो गई तब जाकर घर से बाहर निकला। महिला अंतिम सांस तक हत्यारे से लड़ती रही और वह चाकूओं से हमला करता रहा है। यह सच पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सामने आया। हालांकि इस मामले में पुलिस ने महिला की हत्या का साजिश रचने वाले केयरटेकर और मुख्य हत्यारोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह था पूरा मामला, अंतिम सांस तक हत्यारे से लड़ती रही अनामिका

19 मई को समय दोपहर 1.45 बजे लगभग जगपालखेड़ा छोटा भरवारा थाना चिनहट लखनऊ में आदर्श कुमार सिंह पुत्र भूपेन्द्र सिंह निवासी ग्राम भगवतपुर जनपद मुजफ्फरपुर बिहार हालपता जगपालखेड़ा छोटा भरवारा की पत्नी अनामिका सिंह उम्र 36 वर्ष की चाकुओं से गोंदकर हत्या कर दी गई। पुलिस इस मामले का चौबीस घंटे के अंदर में पर्दाफाश किया तो जो सच्चाई सामने आयी वह चौकाने वाली रही। पुलिस के खुलासे से पता चला कि हत्या किसी और ने नहीं बल्कि आर्दश कुमार ने घर की रखवाली के जिस केयरटेर अर्जुन सोनी को रखा तो उसी द्वारा रची गई। पूछताछ में पुलिस को बताया कि काम न मिलने के कारण परेशान था। इसलिए अपने दोस्त वीरेंद्र यादव के साथ मिलकर लूट करने का प्लान बनाया।

छत पर खड़ा होकर केयरटेर लोगों पर रख रहा था निगाह

वीरेंद्र यादव जियो फाइबर एजेंस बनकर आर्दश कुमार के जाने के बाद घर में दाखिल हुआ और अर्जुन घर के छत से खड़े होकर आने-जाने वालों पर निगाह रखा। वीरेंद अंदर घुसा और लूट पाट करने लगा तो आर्दश की पत्नी अनामिका ने विरोध किया तो चाकू से वार कर दिया। इसके बाद भी जब अनामिका नहीं मानी तो फिर चाकूओं से ताबड़तोड़ हमला करता गया जब वह खून से लथपथ होकर गिर गई तब वहां से भाग निकला। रविवार को अनामिका का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आया तो उसमें निकल कर आया कि गर्दन, चेहरे और सिर पर 15 वार किया और बाकी शरीर के अन्य हिस्सों में 18 जख्म के निशान मिले। अनामिका के पिता जब दुबई से लखनऊ पहुंचे तब जाकर पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस ने दोनों हत्यारोपी अर्जुन को शनिवार को और उसके साथ वीरेंद्र रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *