लखनऊ । राजधानी के ठाकुरगंज थानाक्षेत्र में शुक्रवार को एक आजीबो गरीब मामला प्रकाश में आया। दिन दहाड़े एक ई रिक्शा पर युवक को अचेत अवस्था में सड़क किनारे फेंक कर चले गए और इसकी किसी को भनक तब नहीं लगी। हालांकि सीसीटीवी में पूरी घटना कैद होने के बाद मामला प्रकाश में आया तो पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर युवक को लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचे जहां उसे चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

शव फेंकने वाले सीसीटीवी में कैद

यह पूरा मामला थानाक्षेत्र के वाजपेई पूड़ी वाले के पास की है। इस घटना का जो वीडियो प्रकाश में आया है उसे देखने के बाद यही लग रही है कि मामला सुबह का है। सड़क पर लोग आ जा रहे थे और इसी बीच ई-रिक्शा में सवार होकर कुछ लोग आकर रूके और इधर-उधर देखने के बाद फिर दो लोगों ने ई रिक्शा से युवक को उतार कर खींचते हुए सड़क के किनारे फेंकने के बाद फरार हो गए। इस दौरान आने-जाने वाले व आसपास के लोगों ने उन रिक्शा चालकों से पूछता तो बताया कि ई रिक्शा पर बैठे-बैठ मौत हो गई। इतना बताने के बाद चुपचाप निकल गए। पुलिस को भी जानकारी तब लगी जब दुकानदार लोग आए और सड़क किनारे शव को पड़ा देखा।

क्या बोले इस मामले में डीसीपी पश्चिमी

डीसीपी पश्चिचमी राहुल राज ने बताया कि आज एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक व्यक्ति को ई-रिक्शा से उतार कर सड़क के किनारे उतार दिया गया था। पुलिस एंबुलेंस से ट्रामा सेंटर भेजा। जहां पर उसकी मौत हो गई। मृतक के पास से एक मोबाइल बरामद हुआ है। यह सहारनपुर का रहने वाला है। परिजनों को सूचित कर दिया गया है। परिजनों के आने के जब शव की शिनाख्त हो जाएगी तब पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी। मौत कैसे हुई यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ पता चल पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *