लखनऊ । राजधानी लखनऊ में गर्मी के साथ-साथ अपराध का भी ग्राफ तेजी से बढ़ता नजर आ रहा है। शुक्रवार को जहां ठाकुरगंज में सड़क किनारे अज्ञात युवक का शव मिला वहीं चिनहट थानाक्षेत्र में एक महिला की घर के अंदर दिन दहाड़े चाकू से गल रेतकर हत्या कर दी गई। इसके बाद हत्यारोपी वहां से भाग खड़े हुए। वारदात के समय महिला घर में अकेली थी। महिला के पति जब घर पहुंचे और खून से पत्नी को लथपथ देखा तो उनके होश उड़ गए और आनन-फानन में अस्पताल लेकर भागे जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। उधर दिनदहाड़े महिला की हत्या की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और विभाग के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए।

भरवारा की घटना, घर पर केवल अकेली थी पत्नी

आर्दश कुमार सिंह अपनी पत्नी अनामिका उम्र 35 के साथ भरवारा  गांव स्थित अरबन स्कूल के पास में रहते है। आर्दश कुमार खाद्य रसद विभाग में कार्यरत हैं। हर दिन की तरह वह अपनी ड्यूटी पर निकल गए और पत्नी घर पर अकेली थी। दोपहर बाद वापस घर लौटे तो कमरे में जाकर देखा कि अनामिका खून से लथपथ थी। आनन-फानन में पड़ोसियों को सूचित किया और पत्नी को लेकर अस्पताल भागे जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं चिनहट पुलिस का कहना है कि शुक्रवार दोपहर हो सूचना मिली की छोटा भरवारा गांव स्थित अरबन स्कूल के पास एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई है।मौके पर पड़ताल करने पर जानकारी हुई आदर्श कुमार की पत्नी अनामिका की किसी ने चाकू से गला रेतकर हत्या की है। हत्या के कारणों और हत्यारों के विषय में पता लगाया जा रहा है।

हत्या के बाद क्षेत्र में फैली सनसनी

भरवारा में दिनदहाड़े हत्या की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में लोग घटना स्थल पर पहुंच गए। मौके पर मौजूद लोगों का यही कहना था कि दिन दहाड़े कैसे हत्या हो सकती है। एडीसीपी पूर्वी अली अब्बास हत्या किसने और क्यों किया इसके बारे में अभी तक पुलिस को कुछ पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस घटना स्थल के आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। जिससे शायद कुछ जानकारी मिल जाए। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे में दोपहर डेढ़ बजे के आसपास एक संदिग्ध युवक दिखा जो आदर्श कुमार के घर के अंदर और फिर बाहर जाता दिखा। उसके हाथ में एक बैग भी था। पुलिस ने आसपास के लोगों को फुटेज दिखाई पर कोई युवक को पहचान नहीं सका। अब पुलिस उसके बारे में पता लगा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *