फर्रूखाबाद । जिले में दो नगर पालिकाओं और 7 नगर पंचायतों की मतगणना के बाद भाजपा जो नगर पंचायतों में खाता खोल सकी है । नगर पालिका में बसपा और निर्दलीय प्रत्याशी की ऐतिहासिक जीत हुई है।फर्रुखाबाद सातनपुर आलू मंडी में एक नगर पालिका चार नगर पंचायत और कायमगंज आदर्श इंटर कालेज पितौरा में एक नगर पालिका तीन नगर पंचायत की मतगणना हुई है ।

बसपा का कब्जा बरकरार

जिले की दो नगर पालिका व सात नगर पंचायतों में अध्यक्ष पद के 150 और सभासद पद पर 974 प्रत्याशी मैदान में थे । मतगणना के लिए 239 टेबिल पर 1050 कर्मी लगाए गए थे । सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू होकर देर शाम पूर्ण हो सकी । मतगणना के लिए प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे। सुरक्षा के लिए मतदान केंद्र के अंदर और बाहर भारी पुलिस बल की तैनात रहा । मतगणना के बाद नगर पालिका परिषद फर्रुखाबाद से वत्सला अग्रवाल बसपा से जीत गई हैं ।

कायमगंज में निर्दलीय दो नगर पंचायतों में भाजपा की जीत

नगर पालिका परिषद कायमगंज से शरद गंगवार निर्दलीय जीत गए हैं। नगर पंचायत शमशाबाद से जोहा शाह समाजवादी पार्टी से जीत गई हैं। नगर पंचायत कमालगंज से राज बेटी संखवार निर्दलीय जीत गई हैं। नगर पंचायत नवाबगंज निर्दलीय जीत रहे हैं। नगर पंचायत संकिसा बसंतपुर अनुपम राजपूत भाजपा से जीत गई हैं । नगर पंचायत मोहम्मदाबाद से उषा यादव निर्दलीय जीत गई हैं । नगर पंचायत खिमसेपुर से भाजपा की जीत हुई है, नगर पंचायत कंपिल सपा की जीत हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *