लखनऊ । राजधानी के विकासनगर थाना क्षेत्र के सेक्टर तीन में रिटायर्ड आईएएस पीएन द्विवेदी के बेटे पीयूष उम्र 40 ने खुद को खोली मार ली। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। उधर इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। खुदकुशी करने के पीछे परिवार में कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

विकासनगर थाना क्षेत्र के सेक्टर तीन की घटना

प्रमांशु द्विवेदी पुत्र स्व. प्रमोद कुमार निवासी विकासनगर सेक्टर-3 थाना विकासनगर ने पुलिस को सूचना दिया कि बुधवार की सुबह उसके ताऊ जी टहलकर वापस घर आये तो उसके चचेरे भाई पीयूष द्विवेदी पुत्र प्रेम नारायन द्विवेदी के कमरे का दरवाजा बंद था। आवाज लगाने पर जब दरवाजा नहीं खुला तो बढ़ई बुलवाकर दरवाजा खुलवाया तो देखा कि उसके चचेरे भाई पीयूष द्विवेदी उम्र करीब 40 वर्ष ने बाथरूम में अपने पिता प्रेम नारायन द्विवेदी की लाईसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है।सूचना पर एसआई अवनीश कुमार मिश्र मौके पर पहुंचकर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की ।

लाईसेंसी रिवाल्वर से दाहिनी तरफ कनपटी पर गोली मार ली

जिनके द्वारा बताया गया कि पीयूष द्विवेदी ने सुबह अपने के घर में बाथरूम में अपने पिता की लाईसेंसी रिवाल्वर से दाहिनी तरफ कनपटी पर गोली मार ली। जिससे उनकी मृत्यु हो गई। मृतक की दो पुत्रियां है।जानकारी के अनुसार पीयूष और उसकी पत्नी फ्रांस में नौकरी करते थे। लेकिन कोरोना काल में नौरी चली जाने के बाद घर पर ही रह रहा था।

पत्नी अभी भी फ्रांस में नौकरी कर रही है। पारिवारिक कलह को सुसाइड का मुख्य कारण बताया जा रहा है। इस घटना के बाद से घर में कोहराम मचा हुआ है। पिता का रो-रो कर बुरा हाल है। इस मामले में अभी कोई कुछ खुलकर बोलने को तैयार नहीं है। हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *