लखनऊ । सहारनपुर में मंगलवार को सपा सुप्रिमो अखिलेश यादव ने महापौर प्रत्याशी नूर हसन मलिक तथा पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो किया ।अखिलेश यादव का रोड शो कुतुशेर से गोलकोठी तक चला । रोड शो के दौरान अखिलेश के सुरक्षा में बड़ी चूक की घटना सामने आई । जिस गाड़ी पर अखिलेश यादव सवार थे उस पर एक युवक चढ़ गया सुरक्षाकर्मियों ने तीन बार धक्का देकर नीचे उतारा ।

अपराधियों में कानून का डर खत्म हो गया

रोड शो के बाद अखिलेश यादव ने जिया गाड्रेन मे प्रेसवार्ता किया । सपा सुप्रिमो अखिलेश यादव ने कहां कि भाजपा नफरत की राजनीति करती है । बेकसूर लोगों को झूठे मुकदमे मे फंसाया जा रहा है । प्रदेश की कानून व्यवस्था तार तार हो चुकी है ।अपराधियों में कानून का डर खत्म हो गया है ।मैं एक दिन पहले गोरखपुर होकर आया हुं वहां पर एक महिला से रेप हुआ है क्या उस महिला को न्याय मिल पाएगा ? लखनऊ मे एक युवक भाजपा विधायक बंबा लाल दिवाकर पर प्रताड़ना के आरोप लगा कर आत्म हत्या कर लिया क्या विधायक पर कार्रवाई होगा? ।

शहरों में नाम मात्र का विकास नहीं हुआ

अखिलेश ने कहां स्मार्ट सिटी सिर्फ कागजों में है स्मार्ट सिटी के नाम पर अरबों रूपए खर्च किए गए। परन्तु शहरों में नाम मात्र का विकास नहीं हुआ है। सीएम से कोई सवाल पूछे सड़क पर गड्ढे क्यों है ? सड़क पर सांढ क्यों है ?महंगाई क्यों है ? इनका जबाब उनके पास नहीं है ।भाजपा सरकार विकास के नाम पर केवल झूठा दावा करती है ।इनके पास हर बात का जवाब केवल तमंचा है । जनता भाजपा के बातों पर विशवास नहीं करती है । अखिलेश ने कहां मुझे खुशी है की सहारनपुर के कारीगर मजदूर तथा व्यापारी अपनी मेहनत और सूझबूझ से यहां के कारोबार को जिन्दा रखकर न केवल भारत मे बल्की दुनियां में अपनी पहचान बना रहे है । उनको सरकार ने क्या सुविधा दी है किसी से छिपा नहीं है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *