बाराबंकी। विद्यालय में सम्मानित होने के बाद घर जाते समय आरआर इंटर कॉलेज 10वीं की छात्रा ने शारदा नहर में छलांग लगा दी । क्या कारण रहा कि छात्रा के द्वारा छलांग लगाने का कारण रहस्य बरकरार पुलिस और परिजनों को कुछ भी पता नहीं । यह घटना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई लोग एकत्रित हो गए घटना के बाद पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से छात्रा को ढूंढने का प्रयास जारी किया लेकिन देर शाम तक खोजने में असफल रहे।

ज्ञात हो कि फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम फाटकपुरवा निवासी राजेन्द्र प्रसाद की बेटी आयुषी आरआर इण्टर कालेज मसूदपुर की दसवीं की छात्रा है। बीते मंगलवार को आये बोर्ड परीक्षाफल में उसे 86 प्रतिशत अंक प्राप्त हुए थे। गुरूवार को वह साइकिल से कालेज आयी थी जहां पर कालेज प्रबन्धन ने उसे माला पहनाकर व मिष्ठान खिलाकर सम्मानित किया था।

कालेज में छुट्टी के बाद वह बडडूपुर थाना क्षेत्र के ग्राम शंकरपुर शारदा नहर पुल पर पहुंची और साइकिल, दुपट्टा, चप्पल पुल पर छोड़कर नहर में एकाएक छलांग लगा दी। आसपास के ग्रामीणों ने उसे बचाने का प्रयास किया परन्तु वह गहरे पानी में चली गयी। आयुषी के भाई राहुल ने बताया कि आयुषी अपने रिजल्ट से सन्तुष्ट थी और कालेज में पार्टी होने की बात कहकर खुशी-खुशी गयी थी। घटनास्थल पर कई थानों की फोर्स तैनात की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *