बाराबंकी। हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट परीक्षाओं का परिणाम जारी होते है श्रीसाईं इंटर कॉलेज में लड्डू वितरित होना शुरू हो गए। विद्यालय के प्रबंधक को बधाइयों का दौर शुरू हो गया, हो भी क्यों न आखिरकार विगत वर्षों की भांति इस बार भी विद्यालय के छात्रों ने प्रदेश में न सिर्फ विद्यालय का बल्कि जनपद का नाम रोशन किया है। जहां प्रदेश स्तर पर हाईस्कूल में अनुष्का पटेल ने छठां एव नैंसी मिश्रा एवं स्वर्णिमा वर्मा ने संयुक्त रूप से दसवां स्थान हासिल किया, वही अनुष्का पटेल ने जनपद में प्रथम स्थान हासिल किया है।

इंटरमीडिएट में शिवम पटेल जिला टॉपर रहे

विद्यालय प्रबंधक नवनीत तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि इंटरमीडिएट परीक्षा में शिवम पटेल ने प्रदेश स्तरीय सूची में पांचवा तथा स्वीकार वर्मा, विवेक कुमार,तुषार भट्ट ने क्रमशःछठा स्थान हासिल किया है, तथा शिवम पटेल ने जनपद स्तर पर प्रथम स्थान हासिल कर मान बढ़ाया है। इन बच्चों के टॉपर करने से स्कूल के शिक्षकों में खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

एक अंक नहीं रोक सका अदिति की उड़ान

जिले के गाल्हामऊ निवासी समाजसेवी सुधीर तिवारी की पुत्री अदिति पढ़ाई में अव्वल रही, सम्मानजनक अंक हासिल किए लेकिन एक नंबर से जनपद के टॉप टेन सूची में स्थान नहीं बना सकी, राम सेवक यादव स्मारक इंटर कॉलेज से इंटरमीडिएट की छात्रा अदिति ने कहा कि भले वह टॉप टेन में स्थान नहीं बना सकी है लेकिन उन्हें उनकी मेहनत के अनुरूप 93.6 प्रतिशत अंक हासिल हुए है। जिससे वह संतुष्ट है, अदिति भविष्य में सिविल सेवा में जाना चाहती है, बेटी की सफलता पर उनके पिता ने मुंह मीठा कराया, घर में खुशी का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *