लखनऊ । इस समय देश में जो हालात हैं इससे लोकतंत्र खतरे हैं। देश के लिए कोई काम नहीं हो रहा है सिर्फ प्रचार हो रहा है। सभी दलों से बातचीत जारी है। सब एकजुट होकर 2024 के चुनाव में भाजपा से लड़ेंगे और उन्हें हराएंगे। नीतीश ने कहा कि मुझे प्रधानमंत्री (विपक्ष का चेहरा) नहीं बनना है। हम सब मिलकर काम करेंगे।

अखिलेश यादव से मिले बिहार के सीएम

बिहार के सीएम नीतीश कुमार व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सोमवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलने के लिए लखनऊ पहुंचे। तीनों नेताओं ने मुलाकात के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए कहीं। नीतीश कुमार ने कहा कि हमारी बातचीत बड़ी सकारात्मक रही।कहा कि हम विभिन्न दलों को एकजुट करने के अभियान में लगे हुए हैं आज सपा से बात हुई है दूसरे दलों से भी बातचीत चल रही है सभी को साथ लेकर भाजपा को सत्ता से बेदखल करेंगे। कहा कि हम किसी पद के दावेदार नहीं हैं

सभी दलों का साथ मिलकर चुनाव लड़ना देशहित में

बसपा सुप्रीमो मायावती से मुलाकात के बारे में उन्होंने कोई सीधा जवाब नहीं दिया। कहा कि अभी तो अखिलेश से मुलाकात हो रही है। नीतीश कुमार ने कहा कि भाजपा के लोग इतिहास बदलना चाहते हैं। सभी दलों का साथ मिलकर चुनाव लड़ना देशहित में है। सभी को साथ मिलकर काम करना होगा। हम इसी कोशिश में लगे हुए हैं। सभी दलों से बात हो रही है। यूपी-बिहार में गठबंधन में लड़ने को लेकर नीतीश ने कहा कि हम लोग मिलकर लड़ेंगे तो बहुत अच्छा परिणाम देंगे। दोनों राज्यों की ज्यादातर सीटों पर हम जीतेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *