एसएमयूपीन्यूज, प्रयागराज। अतीक अहमद का पाकिस्तान कनेक्शन सामने आया है। गुरुवार को प्रयागराज में कोर्ट में रिमांड कॉपी पेश की गई। जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। काॅपी के मुताबिक अतीक अहमद ने माना कि उसके संबंध आईएसआई और आतंकी संगठन लस्कर से हैं। इसमें यह भी पता चला कि अतीक पाकिस्तान से हथियार मंगाता था । ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से हथियार भारत आते थे।

पाक कनेक्शन और असलहों के जखीरे की कबूली बात

पंजाब में पाकिस्तान बॉर्डर से ड्रोन के जरिए असलहे और कारतूस अतीक के पास भेजे जाते थे।इसके अलावा अतीक के पास असलहों और बमों का जखीरा भी है।प्रयागराज कौशांबी फतेहपुर और उन्नाव में यह असलहे और बम छिपाकर रखे गए हैं।प्रयागराज पुलिस का दावा आज और कल जेल में दिए गए बयान में अतीक व अशरफ ने पाकिस्तान कनेक्शन और असलहों के जखीरे की बात कबूली है।

सच्चाई जानने के लिए पुलिस ने अतीक व अशरफ को कस्टडी में लिया

पुलिस ने इन्हीं बातों का पता लगाने के लिए अतीक वा अशरफ को चार दिनों के लिए अपनी कस्टडी में लिया है। पुलिस कस्टडी रिमांड के आदेश में अतीक व अशरफ के यह बयान लिखे भी गए हैं।

अशरफ बोला, जेल में जगह बता पाना संभव नहीं

चार्टशीट के मुताबिक अशरफ अहमद ने कहा है कि हथियार और कारतूस जिस जगह पर रखे हैं, इस पता वह जेल में बैठकर नहीं बता पाएगा। कुछ ठिकानों के बारे में मुझे पता है और कुछ के बारे में भाई अतीक को जानकारी है। ये ठिकाने खेतों में बने फार्म हाउस के तरह हैं। वहां जाकर ही बताया जा सकता है कि हथियार कहां है।

16 दिन में दूसरी बार साबरमती से लाया गया प्रयागराज

जानकारी के लिए बता दें कि 2019 से साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक पिछले 16 दिनों में दूसरी बार प्रयागराज लाया गया। इससे पहले 27 मार्च को उसे साबरमती जेल से लाया गया था। 28 मार्च को उसे एमपीएमएलए कोर्ट में पेश किया गया था, जहां उमेश पाल अपहरण केस में उसे व दो अन्य को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *