एसएमयूपीन्यूज, भदोही। निकाय चुनाव के दूसरे चरण में जिले में मतदान होगा। प्रशासनिक स्तर पर तैयारी को अंतिम रूप दिया जा रहा है। 17 अप्रैल से शुरू होने वाले नामांकन के लिए कक्ष निर्धारित कर दिया गया है। अध्यक्ष और सभासद के उम्मीदवार अलग – अलग स्थानों पर पर्चा दाखिल करेंगे। आर‌ओ और एआर‌ओ पहले से ही तय है। जिला निर्वाचन अधिकारी गौरांग राठी ने बताया कि नगर पालिका भदोही में नामांकन के लिए अध्यक्ष पद के प्रत्याशी एसडीएम भदोही, सभासद के प्रत्याशी तहसीलदार भदोही ( न्यायिक) के कक्ष में चर्चा दाखिल करेंगे। इस तरह सुरियावां में चेयरमैन पद के लिए तहसीलदार भदोही व सदस्य पद के लिए नायब तहसीलदार के कक्ष में काम करेंगे।

पोलिंग पार्टियां रवानगी कलेक्ट्रेट मुख्यालय से की जाएगी

नगर पंचायत न‌ई बाजार के चेयरमैन पद के प्रत्याशी भूमि संरक्षण कक्ष( भदोही तहसील परिसर) और सदस्य पद के प्रत्याशी नायाब तहसीलदार के क‌क्ष में , नगर पालिका गोपीगंज के चेयरमैन प्रत्याशी एसडीएम ज्ञानपुर और सभासद के प्रत्याशी नायब तहसीलदार ज्ञानपुर की कोर्ट में पर्चा दाखिल करेंगे। नगर पंचायत ज्ञानपुर में अध्यक्ष पद के कैंडिडेट तहसीलदार ज्ञानपुर, सदस्य पद के लिए तहसीलदार ज्ञानपुर ( न्यायिक) नगर पंचायत खमरिया के अध्यक्ष पद के लिए एसडीएम औराई और सदस्य पद के लिए नायब तहसीलदार औराई, जबकि नगर घोसिया में अध्यक्ष पद के लिए तहसीलदार औराई और सदस्य पद के तहसीलदार औराई ( न्यायिक) के कक्ष में नामांकन का इंतजाम किया गया है। सातों निकाय की पोलिंग पार्टियां रवानगी कलेक्ट्रेट मुख्यालय से की जाएगी।

तीन मतगणना स्थल तय

नगर पालिका भदोही, नगर पंचायत सुरियावां, और न‌ई बाजार की मतगणना इंद्र बहादुर सिंह नेशनल इंटर कॉलेज भदोही, नगर पालिका गोपीगंज ज्ञानपुर की मतगणना विभुति नारायण राजकीय इंटर कॉलेज में की जाएगी। खमरिया और घोसिया की मतगणना तहसील औराई में होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *