एसएमयूपीन्यूज, भदोही। भारतीय जनता पार्टी काशी क्षेत्र के नवनियुक्त प्रांतीय अध्यक्ष दिलीप पटेल का भदोही जनपद में प्रथम आगमन पर जिले भर में कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया ।जगह जगह बैनर द्वार लगाकर बैंड बाजे के साथ कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष श्री पटेल को फूल मालाओं से लाद दिया। अपने स्वागत से अभिभूत श्री पटेल ने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा की आप सभी कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ हैं ।

जगह-जगह फूल मालाओं के साथ किया स्वागत

उन्होंने कार्यकर्ताओं का आवाहन किया की आगामी स्थानीय निकाय का चुनाव सामने है इसके साथ ही 2024 का लोकसभा चुनाव फतेह करने की जिम्मेदारी आप सभी कार्यकर्ताओं के कंधे पर है एक बार फिर भारत को ताकतवर बनाते हुए प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी को चुने जिससे पूरी दुनिया में भारत का मान सम्मान और अधिक बड़े। जिले में आगमन पर बाबू सराय महाराजगंज औराई लाला नगर गोपीगंज में जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया ज्ञानपुर स्थित जिला कार्यालय में आयोजित बैठक में भाग लेने हेतु आते समय नगर के सिंहपुर गांव में पूर्व जिला उपाध्यक्ष बाल दत्त पांडे के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने गगनभेदी नारे बाजी करते हुए फूल मालाओं से लाद दिया।

भारी संख्या में नौजवान कार्यकर्ता रहे मौजूद

इस अवसर पर पूर्व जिला महामंत्री प्रभात श्रीवास्तव पवन पांडे जय दयाल पांडे जगदीश पांडे छोटेलाल पांडे सहित भारी संख्या में नौजवान कार्यकर्ता मौजूद रहे तथा दुर्गागंज त्रिमुहानी पर वरिष्ठ भाजपा नेता तेजा सिंह के नेतृत्व में बैंड बाजे के साथ जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर ब्रह्मजीत शुक्ला बंसीधर गुप्ता रमेश पासी रामेश्वर उपाध्याय सौरभ मालवीय दीपक मिश्रा गुलाब मौर्या सहित भारी संख्या में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *