लखनऊ । भाजपा ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां अभी से ही शुरू कर दिया है। इसी क्रम में शुक्रवार को गृहमंत्री अमित शाह उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जनपद पहुंचे। जहां से उन्होंने चुनावी बिगुल फूंक दिया। नामदारपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा विपक्ष पर जमकर हमला बोला और कहा कि वर्ष 2024 में मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं।

आज आजमगढ़वासियों को चौबीस घंटे मिल रही बिजली

अमित शाह ने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई देना चाहता हूँ। क्योंकि उन्होंने आजमगढ़ की छबि को सुधारने का काम किया है। क्योंकि पहले आजमगढ़ को पूरे देश में आतंक के केंद्र के रूप में जाना जाता था लेकिन आज ऐसा नहीं है। पहले यहां रात में बिजली नहीं रहती थी लेकिन जब से भाजपा की डबल इंजन की सरकार आयी है तब से लोगों को चौबीस घंटे बिजली मिल रही है। अमित शाह ने आजमगढ़ के बारे में बोलते हुए कहा कि कभी संगीत के लिए मशहूर इस शहर को सपा-बसपा ने बदनाम करने का काम किया है।

सपा और बसपा ने अपने कार्यकाल में आजमगढ़ की छवि खराब किया था

उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार से संगीत महाविद्यालय की शुरुआत करके वापस उस गौरव को दिलाने का काम किया है। आज ‘हरिहर घराने’ को सम्मान देने के काम किया गया है। उनके सम्मान में संगीत महाविद्यालय की नींव रखने का काम यहां हुआ हैविरोधियों पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि सपा और बसपा ने अपने कार्यकाल में आजगमढ़ की छवि खराब करने का काम किया था। आज योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में आजमगढ़ को वापस उसका सम्मान मिला है। सपा और बसपा के कार्यकाल में यूपी की पहचान दंगा के लिए होती थी। लेकिन जब से यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनी है। उन्होंने एक भी दंगा नहीं होने दिया।

आज संगीत को सम्मान देते हुए महाविद्यालय का शिलान्यास हुआ

आजमगढ़ कभी अपने संगीत के लिए जाना जाता था, आज संगीत को सम्मान देते हुए इस महाविद्यालय का शिलान्यास हुआ है। जिसके नाम में ही हरि और हर वह अपने आप में संपूर्ण होता है। इससे पहले गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी ने नामदारपुर में 4583 करोड़ की 117 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि ऋषि-मुनियों, स्वतंत्रता सेनानियों और साहित्यकारों की इस धरती पर मैं गृहमंत्री अमित शाह की स्वागत करता हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया में एक नया आयाम पेश किया है। प्रधानमंत्री और गृहमंत्री शाह के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *