एसएमयूपीन्यूज, ब्यूरो। भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे केआत्महत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी गायक समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस गाजियाबाद से ही ट्रांजिट रिमांड लेकर वाराणसी जाएगी। कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद समर सिंह को वाराणसी लाया जाएगा। वहीं, इसी प्रकरण के दूसरे आरोपी संजय सिंह की तलाश जारी है। हालांकि यह प्रकरण सिनेमा जगत के प्रेमियों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

दूसरा आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी गायक समर सिंह और संजय सिंह के खिलाफ अदालत ने गुरुवार को गैर जमानती वारंट (एनबीडब्ल्यू) जारी किया था। साथ ही दोनों आरोपियों के खिलाफ कुर्की का वारंट प्राप्त करने के लिए अदालत में कमिश्नरेट की पुलिस की ओर से प्रार्थना पत्र दिया गया था। जिसमें आरोपी गायक समर सिंह का गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं पुलिस दूसरे आरोपी संजय सिंह की तलाश में जुटी है। इसमें हैरान करने वाली बात यह है कि आकांक्षा के परिजन और अभी यह मानने को तैयार नहीं है कि उनकी बेटी इस तरह का कदम उठा सकती है।

26 मार्च को वाराणसी के हाेटल में कमरे में मृत मिली थी अभिनेत्री आकांक्षा

जानकारी के लिए बता दें कि आकांक्षा दुबे 26 मार्च को सारनाथ क्षेत्र स्थित एक होटल के कमरे में मृत मिली थीं। आकांक्षा दुबे को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में भोजपुरी गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ सारनाथ थाने में 27 मार्च को मुकदमा दर्ज किया गया था। साथ ही आकांक्षा की मां ने पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग कर रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उठ रहे कई सवाल

अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई है, जिसमें आत्महत्या को लेकर कई तरह से सवाल उठ रहे हैं। आकांक्षा के पेट में भूरे रंग का लिक्विड मिला है। उसने रात को कुछ खाया भी नहीं था और न ही कोई लिक्विड मिला है जैसा कि कहा जा रहा था कि उसने रात को शराब पी थी। आकांक्षा का म्यूकस मेंब्रेन ऑफ स्टमक चोक्ड पाया गया, मेडिकल एक्सपर्ट्स के अनुसार किसी कोवरसिव मटेरियल की वजह से ही पूरा कंजेशन स्टमक के म्यूकस मेंब्रेन में हो सकता है। उनकी कलाई पर भी चोट के निशान हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *