सीतापुर। भाजपा सरकार बदले की भावना से ईडी और आयकर विभाग का गलत इस्तेमाल करके छापे डलवाने का काम कर रही है। बुलडोजर के सहारे लोकतंत्र की हत्या करने का काम किया जा रहा है । उक्त बातें ग्राम पोखरा कला में सपा के वरिष्ठ नेता स्वर्गीय महेंद्र सिंह वर्मा की मूर्ति का अनावरण उनकी पहली पुण्यतिथि पर करते हुए आयोजित समारोह में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रतिपक्ष के नेता अखिलेश यादव ने कहीं ।

समाज के निचले तबके के साथ हमेशा खड़ा रहा वर्मा परिवार

अखिलेश ने कहा कि महेंद्र वर्मा ने समाज के निचले तबके के साथ खड़े होकर उनको दिलों को जीतने का काम किया है। यही कारण है सीतापुर जनपद में ही नहीं आसपास के जिलों में भी उनका सम्मान किया जाता रहा है। उन्होंने कहा कि उनके छोटे भाई पूर्व विधायक नरेंद्र वर्मा तथा उनका परिवार महेंद्र वर्मा के बताए हुए रास्ते पर चल कर समाज की सेवा करता रहेगा। जिससे इस क्षेत्र की जनता अपने नेता की तरह उन्हें भी प्यार करती है।

प्रदेश का नौजवान बेरोजगार होता जा रहा है : सपा प्रमुख

उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार की नीतियों, महंगाई, भ्रष्टाचार,अपराध की आलोचना की और कहां प्रदेश का नौजवान बेरोजगार होता जा रहा है और सरकार विधानसभा में झूठे आंकड़े प्रस्तुत कर जनता को ग़ुमराह करने का काम कर रही है। समारोह में बिसवां के पूर्व विधायक रामपाल यादव ने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ भारतीय जनता पार्टी छोड़कर सपा में शामिल हुए। उनके साथ प्रमोद वर्मा भी सपा में सपा की सदस्यता ग्रहण की समारोह में लहरपुर से जासमीर अंसारी कैसर जहां, अनिल वर्मा विधायक लहरपुर ,छत्रपाल यादव जिला अध्यक्ष सीतापुर, अनूप गुप्ता ,समीम कौसर सहित बड़ी संख्या में पूरे जिले के सारे समाजवादी पार्टी के नेता शामिल हुए ।

कोलकाता में 2024 के चुनाव की तय की जाएगी रणनीति

पत्रकारों से बात करते हुए श्री यादव ने कहा कि 2024 का चुनाव समाजवादी पार्टी तथा प्रदेश की जनता के लिए एक चुनौती है प्रदेश की जनता इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को उखाड़ फेंकने का काम करेगी ।उन्होंने बताया कोलकाता में समाजवादी पार्टी की एक अहम बैठक होने जा रही है ।जिसमें समाजवादी पार्टी के सभी उच्च नेता भाग लेंगे और 2024 के चुनाव की रणनीति तय की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *