लखनऊ। कैसरबाग कोतवाली में अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने तहरीर देते हुए कहा कि, उनके खिलाफ एक बड़ी साजिश रची जा रही है। जिसमें पाकिस्तान से उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उन्होंने अपने फोन रिकॉर्ड का ब्योरा देते हुए प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाने की मांग की है।

गौरतलब है कि अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी राम जन्मभूमि वाद मामले में सुप्रीम कोर्ट में पैरोकार है। इसके अलावा वह काशी की ज्ञानवापी मस्जिद और मथुरा कृष्ण मंदिर मसले के पक्षकार हैं। साथ ही वह लखनऊ की टीले वाली मस्जिद के भी पक्षकार है।

बताया कि कई दिनों से विशेष समुदाए के लोग उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं। जिसके तहत आलोचनाएं कर उन्हें धमकी भी दी जा रही हैं। गुरुवार को उन्होंने कैसरबाग कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा कि उनकी जान पर खतरा मंडरा रहा है।

उन्हें दो नंबरों से पाकिस्तान से धमकी दी जा रही है। पूर्व में भी दो बार उन्हें धमकी दी जा चुकी है। इस पर उन्होंने लखनऊ पुलिस से अपनी सुरक्षा बढ़ाई जाने को लेकर मांग रखी थी। बताया कि दो बार प्रार्थना पत्र देने के बावजूद उन्हें सुरक्षा प्रदान नहीं की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *