बॉलीवुड के मशहूर एक्टर, डायरेक्टर, स्क्रीनराइटर और कॉमेडियन सतीश कौशिक का निधन हो गया है। उन्होंने 66 साल की उम्र में आखिरी सांस ली।सतीश कौशिक का निधन हार्ट अटैक से हुआ है। सतीश कौशिक के निधन की खबर सामने आने के बाद पूरा बॉलीवुड गम में डूब गया है।

दोस्त अनुपम खेर ने जताया दुख

सतीश कौशिक के निधन की जानकारी उनके करीबी दोस्त अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी। सतीश कौशिक के दोस्त और जाने-माने एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट करके दुख व्यक्त किया है। अनुपम खेर ने ट्वीट में लिखा है, ‘जानता हूँ “मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है!” पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त #SatishKaushik के बारे में लिखूँगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था।45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम लग जाएगा।

कार में ही सतीश कौशिक को दिल का दौरा पड़ा

सतीश कौशिश की मृत्यु से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। बताया जा रहा है कि सतीश कौशिक गुरुग्राम में अपने किसी दोस्त से मिलने के लिए पहुंचे थे, जहां उनकी तबीयत अचाक से बिगड़ गई। जिस वक्त उनकी तबीयत खराब हुई, उस वक्त वो कार में थे। कार में ही सतीश कौशिक को दिल का दौरा पड़ा और उनकी मृत्यु हो गई।

सतीश कौशिक ने मुंबई में जमकर खेली थी होली

मौत से पहले सतीश कौशिक ने मुंबई में जमकर होली खेली थी और होली की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। फोटोज शेयर करते हुए सतीश ने लिखा था कि जूहू के जानकी कुटिर में जावेद अख्तर, बाबा आज्मी के साथ खूब रंगों भरी होली खेली। इस दौरान न्यूली वेड खूबसूरत कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा से भी मुलाकात हुई, सभी को हैप्पी होली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *