छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव के 6 टुकड़े कर दिए। यही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद शव को टुकड़ों में काटकर अपने ही घर की पानी की टंकी में छुपा दिया। पति ने शव के टुकड़ों को पिछले दो महीने से पानी की टंकी में छिपाकर रखा था। अब पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए पति को गिरफ्तार किया है।

आरोपी पति ने बताया कि उसे अपनी पत्नी की चरित्र पर संदेह था

जानकारी के मुताबिक, पूछताछ में आरोपी पति ने बताया कि उसे अपनी पत्नी की चरित्र पर संदेह था जिसके कारण उसने वारदात को अंजाम दिया है। हत्यारे पवन ठाकुर को शक था कि उसकी पत्नी सती साहू उससे बेवफाई कर रही है। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को मारने का प्लान बनाया। उसने 5 जनवरी को अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। आरोपी ने पत्नी की हत्या कर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े किए और फिर उसे घर पर ही लगे पानी की टंकी में छुपा दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने दोनों बच्चों को उसने अपने माता-पिता के पास तखतपुर में छोड़ दिया था।

घर से बदबू आने पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी

मामला सकरी थाना क्षेत्र के उसलापुर का है। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस का कहना है कि शव को एक से दो महीने पहले ही फेंका गया होगा। बताया जा रहा है कि घर से बदबू आने पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो मामले का खुलासा हुआ।पुलिस ने उसकी पत्नी की शव को पीएम के लिए सिम्स भेज दिया है। दूसरी ओर पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *