फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां पर एक डंपर ने बाइक पर सवार दो सगे भाइयों को रौंद दिया। जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। साथ ही घायल को जिला अस्पताल भर्ती कराया है।

बाइक सवारों के ऊपर से निकल गया डंपर का पहिया

थाना कमालगंज क्षेत्र के नवीन मंडी स्थल के पास तेज रफ्तार डंपर ने सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी । जिससे बाइक में टक्कर लगने के बाद बाइक सवारों के ऊपर से डंपर का पहिया निकल गया। जिससे बाइक सवार दो सगे भाई निखिल कुमार उम्र करीब 23 वर्ष व नीतीश कुमार उम्र करीब 18 वर्ष की घटनास्थल पर मौत हो गई। इस हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने तीनों को सीएससी कमालगंज में लाया। जहां डॉक्टर ने दोनों सगे भाइयों को मृत घोषित कर दिया। मृतक दोनों भाई थाना कमालगंज क्षेत्र के गांव शेखपुर के रहने वाले थे ।

वहीं घायल युवक नितिन पुत्र अखिलेश निवासी पेरी नवादा की हालत गंभीर हो ने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। वहीं सड़क हादसे के दो की मौत होने पर उनके परिजनों में कोहराम मच गया । पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *