गोरखपुर। जिले एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आयी है। एक महिला ने अवैध संबंध के चलते पति व अपने दो सौतेले बेटों की गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपति महिला को मौके से गिरफ्तार करने के बाद चाकू बरामद कर लिया है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

नगर पंचायत के वार्ड नं पांच सहबाजगंज की घटना

जानकारी के अनुसर नगर पंचायत के वार्ड नं पांच सहबाजगंज निवासी 40 वर्षीय अवधेश गुप्ता पुत्र स्व. मेल्हू गुप्ता ने पहली पत्नी की मृत्यु के बाद दूसरी शादी की है। पहली पत्नी से उसके दो पुत्र आर्यन व पीहू उर्फ आरो थे। करीब आठ माह पहले संतकबीर नगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के मझगांवा निवासी नीलम से उसकी दूसरी शादी हुई। आरोपित नीलम की भी दूसरी शादी थी। पहली शादी से उसे एक पुत्री है। शादी होने के बाद नीलम अपनी एक पुत्री के साथ अवधेश के घर आ गई और पति व सौतेले बेटों के साथ एक ही कमरा में रहने लगी।

महिला ने खुद 112 नंबर पर फोन करके दी घटना की जानकारी

आरोप है कि शनिवार की रात महिला ने खुद डायल 112 नंबर पर पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि कुछ लोग घर पर उसके पति और बेटों के साथ मारपीट कर रहे हैं।इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने जब महिला के बताए कमरे को खोली तो अवधेश और उसके दोनों पुत्र आर्यन और आरओ खून से लथपथ बिस्तर पर पड़े हुए तड़प रहे थे। यह देखकर पुलिस के होश उड़ गए।

पुलिस ने मौके से महिला को गिरफ्तार कर चाकू किया बरामद

पुलिस तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर गई, जहां अवधेश को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया। इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपित महीला को गिरफ्तार कर मौके से एक चाकू भी बरामद की है।हत्या के पीछे हत्याअरोपित महिला का किसी से अवैध संबंध बताया जा रहा है।चर्चा है कि महिला ने अवैध संबंध के चलते पति और अपने दो सौतेले बेटों को मौत के घाट उतारा है। फिलहाल पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *