दिल्ली नगर निगम को उसका नया मेयर मिल गया है।आम आदमी पार्टी (आप) की प्रत्याशी शैली ओबरॉय ने मेयर पद का चुनाव जीत लिया है। चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की रेखा गुप्ता को हराकर आम आदमी पार्टी की शैली ओबेरॉय दिल्ली की मेयर बनीं हैं।

दिल्ली नगर निगम के मेयर चुनाव के लिए कुल 266 वोट पड़े।आप की मेयर पद की उम्मीदवार डॉ शैली ऑबरोय को 150 वोट मिले। जबकि भाजपा की उम्मीदवार रेखा गुप्ता को 116 वोट मिले।दिल्ली एमसीडी चुनाव पर आम आदमी पार्टी की जीत पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने नवनिर्वाचित मेयर डॉ शैली ओबरॉय को बधाई देने के साथ आप के सभी पार्षदों और पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया उन्होंने लिखा- गुंडे हार गये, जनता जीत गयी। दिल्ली नगर निगम में आम आदमी पार्टी का मेयर बनने पर सभी कार्यकर्ताओं को बहुत बधाई और दिल्ली की जनता का तहे दिल से एक बार फिर से आभार।AAP की पहली मेयर शैली ओबरॉय को भी बहुत बहुत बधाई।

शैली ओबेरॉय दिल्ली की पटेल नगर विधानसभा के वार्ड नंबर 86 से पार्षद हैं। 39 साल की शैली ओबेरॉय पेशे से प्रोफेसर हैं। वहीं पहली बार पार्षद चुनी गई हैं। शैली ओबेरॉय मात्र 269 वोटों से चुनाव जीती थीं। उन्होंने पटेल नगर विधानसभा के वार्ड नंबर 86 से बीजेपी की दीपाली कपूर को हराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *