मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के मड़ियान कोतवाली क्षेत्र में एक ऐसा मामला आया जिसे देखने व सुनने के बाद लोगों का कलेजा कांप उठा। दरअसल, हुआ यह है कि नौ दिन पूर्व जिस युवक की शादी बड़े ही धूमधाम के साथ कछवां के गड़ौली धाम में हुई थी सोमवार की देर रात खेत से उसी युवक की धड़ से अलग हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया है।

मड़ियान कोतवाली के गांव रैकरा गांव का मामला

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के रैकरा गांव निवासी बंसीलाल का 23 वर्षीय पुत्र मैनेजर गोंड़ रविवार की रात खाना खाकर थोड़ी दूर पर स्थित सिवान में बड़े आवास पर सोने चला गया था। इसी बीच सोमवार की रात मैनेजर का शव झाड़ियों में धड़ से अलग दिखाई दिया तो यह खबर आग की तरह गांव में फैलने लगी। जिसके बाद पुलिस को भनक लगी तो मौके पर इंस्पेक्टर शैलेश कुमार राय, एसओजी टीम भी रात में ही पहुंच गई थी। बताया जाता है कि रविवार की रात घर से खाना खाने के बाद वह सोने के लिए खेत पर निकला था वापस घर नहीं लौटा। दूसरी ओर परिजन घर पर उसकी राह देख रहे थे, लेकिन कुछ भी पता नहीं चल रहा था। हालांकि परिजनों द्वारा अज्ञात के विरुद्ध तहरीर देकर कार्यवाई की मांग की गई है।

सामूहिक विवाह में नौ दिन पहले युवक की हुई थी शादी

नौ दिन पहले ही गांव की एक युवती से युवक ने शादी रचाई थी। गांव निवासी मृतक मैनेजर गोंड़ का गांव के ही युवती से प्रेम संबंध चल रहा था। 12 फरवरी को गड़ौली धाम कछवां मंदिर में युवती के साथ शादी भी रचाई थी, लेकिन नौ दिन के अंदर ही मैनेजर दुनिया छोड़ चला गया। जहां एक ओर पत्नी के हाथों की मेहंदी भी नहीं छूटीं थी वहीं दूसरी ओर पति का जनाजा उठने लगा है। मैनेजर की मौत से परिजनों का जहां रो-रो कर बुराहाल है, वहीं उसकी हत्या किसने और किन परिस्थितियों में की है यह अभी भी रहस्य बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *