सीतापुर। लहरपुर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष और महामंत्री पद के चयन के लिए सोमवार को हुए मतदान में अध्यक्ष पद के लिए वरिष्ठ अधिवक्ता देवेंद्र पांडे एवं महामंत्री पद के लिए श्रवण कुमार जयसवाल विजयी घोषित किए गए। सहायक चुनाव अधिकारी वरिष्ठ अधिवक्ता केपी त्रिपाठी ने बताया कि 101 पंजीकृत अधिवक्ताओं में से 99 अधिवक्ताओं ने अपने मतदान का प्रयोग किया।

अध्यक्ष पद के लिए चार प्रत्याशी एडवोकेट देवेंद्र पांडे, एडवोकेट राम सुचित, एडवोकेट यूनुस खान और एडवोकेट कमलेश वर्मा चुनाव मैदान में थे जिसमें देवेंद्र पांडे 62 मत, कमलेश वर्मा 33, रामसुचित दो और मोहम्मद यूनुस को मात्र एक मत ही प्राप्त हुआ। अध्यक्ष पद के लिए एडवोकेट देवेंद्र पांडे 29 मतों से विजयी रहे, एक मत अवैध घोषित किया गया। इसी क्रम में महामंत्री पद हेतु श्रवण कुमार ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी कृपा शंकर पांडे को 52 मतों से हराकर विजय श्री हासिल की।

श्रवण कुमार जयसवाल को 75 एवं कृपाशंकर पांडे को मात्र 23 मत ही प्राप्त हुए, एक मत अवैध घोषित किया गया। सहायक निर्वाचन अधिकारी कमलेश्वर त्रिपाठी ने बताया कि वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए जितेंद्र जायसवाल,उपाध्यक्ष 10 वर्ष से अधिक पद के लिए सरोज कुमार ,जेड आर रहमानी,उपाध्यक्ष 10वर्ष से कम पद के लिए प्रशांत मिश्रा, योगेश कुमार, संयुक्त मंत्री पद के लिए महेंद्र कुमार द्विवेदी,दुर्गेश गिरी व अतुल कुमार वर्मा, एवं कोषाध्यक्ष पद हेतु अपूर्व कुमार त्रिवेदी एडवोकेट एवं कनिष्ठ सदस्य पद हेतु मोहम्मद सगीर, रोहित त्रिपाठी, नंद कुमार व सुनील कुमार को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *